आंध्र प्रदेश विधानसभा में विधायकों ने लगाए जय अमरावती के नारे, इन जगहों पर मचा हंगमा
आंध्र प्रदेश विधानसभा में विधायकों ने लगाए जय अमरावती के नारे, इन जगहों पर मचा हंगमा
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश में तीन राजधानी गठन को लेकर इस बात पर अभी भी बहस जारी है. जंहा इसे लेकर राज्य विधानसभा में तेलुगु देसम पार्टी (टीडीपी) के विधायकों ने जमकर हंगामा किया. वहीं उन्होंने जय अमरावती के नारे लगाए. राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने टीडीपी विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोकतंत्र का मजाक बना रहे हैं. सदन के स्पीकर मे विधायकों को बैठने को कहा और मार्शलों को सदन में बुलाया. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है आंध्र प्रदेश राज्य विधानसभा में सोमवार को तीन राजधानियों वाला विधेयक पास हो गया. इसमें  राज्य की विधायी राजधानी अमरावती, न्यायिक राजधानी कुर्नूल और कार्यकारी राजधानी विशाखापत्तनम को बनाने का प्रस्ताव है. इसे लेकर राज्य में काफी हंगामा हो रहा है. 

राज्य के लिए विकास और कल्याणकारी योजनाओं की काफी जरूरत: वहीं इस बात कि जानकरी मिली है कि इस दौरान राज्य के सीएम रेड्डी ने कहा 'मुझे अमरावती से कोई दिक्कत नहीं है. राज्य के लिए विकास और कल्याणकारी योजनाओं की काफी जरूरत है. ऐसे में केवल राजधानी पर लाखों- करोड़ों खर्च करना संभव नहीं है. मैंने सभी जातियों के समर्थन से 151 सीटें जीतीं, मेरे लिए सभी बराबर हैं. मैं सभी क्षेत्रों का विकास चाहता हूं.' वहीं इस बात का पता चला है कि रेड्डी ने पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए कहा कि नायडू ने झूठ बोला कि उन्होंने समिति की रिपोर्ट का पालन किया. उन्होंने वही किया जो वे एकतरफा चाहते थे.

भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कड़े शब्दों में बोला, भारत में 2 करोड़ बांग्‍लादेशी घुसपैठिए...

डेढ़ करोड़ हिंदू शरणार्थियों को उनका हक दिलवाने के लिए आगे आया संत समाज, समर्थन में बोला कुछ ऐसा

दिल्ली : भाजपा-कांग्रेस ने छोड़ी हारी हुई सीटे, गठबंधन दलों को पूरी ताकत से लड़ना होगा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -