'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं फोटोज
'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस ने की सगाई, सामने आईं फोटोज
Share:

हाल ही में टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'राधा' का किरदार निभाने वालीं भाविनी पुरोहित ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया है. जी दरअसल वह जल्द शादी करने वाली हैं और हाल ही में भाविनी की सगाई हुई है जिसकी फोटोज सामने आ गईं हैं. आपको बता दें कि इस सेरेमनी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल थे और भाविनी ने खुद अपनी सगाई की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसमें भाविनी ने पिंक कलर का सूट पहना था और वह दिलकश नजर आ रहीं हैं और उनके मंगेतर इस फोटो में पिंक कलर का कुर्ता पहना नजर आ रहे हैं जिनका नाम धवल है.

आपको बता दें कि भाविनी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मंगेतर और सगाई को लेकर बात की और उन्होंने बताया उनके मंगेतर धवल सोशल मीडिया ब्लॉगर हैं और इसके अलावा उनका बिजनेस भी हैं. इसी के साथ भाविनी ने इंटरव्यू में बताया कि, ''गुजराती में इस सेरेमनी को सगाई नहीं बल्क‍ि गोर धाना कहते हैं. दोनों की शादी की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है. लेकिन ये पक्का है कि दोनों नए साल में शादी करेंगे.''

आप सभी को बता दें कि भाविनी ने इस बात का भी खुलासा किया कि, ''दोनों की ये लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज है और उनके पापा ने दोनों को मिलाया है. दोनों जब एक दूसरे को जानने लगे और दोनों के बीच दोस्ती बढ़ी इसके बाद दोनों ने सगाई करने का फैसला किया.'' आप सभी को यह भी बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही भाविनी ने अपने बर्थडे पर धवल के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी जो आप यहाँ देख सकते हैं.

सपना चौधरी के डांस के बीच इस इंसान ने की यह घटिया हरकत

घास में बैठकर पोज देती नजर आईं सुरभि चंदना, दिखाया बोल्ड अवतार

बाली में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -