सपना चौधरी के डांस के बीच इस इंसान ने की यह घटिया हरकत
सपना चौधरी के डांस के बीच इस इंसान ने की यह घटिया हरकत
Share:

हरियाणा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर डांसर और बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज देश भर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. उनका जलवा इतना गजब है कि उनके स्टेज पर आते ही हर इंसान झूमने पर मजबूर हो जाता है. सपना के आज कई नए-नए वीडियो एल्बम सामने आ चुके हैं लेकिन आज भी उनके पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमें सपना के डांस के साथ उनका गुस्सा भी नजर आ रहा है.

 यहाँ देखिये वीडियो 

हमारे देश में भले ही आज महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें होती हैं और कई नियम बनाए जाते हैं. परन्तु सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो एक बार फिर मनचलों की बेहूदगी को दिखा रहा है. असल में सपना चौधरी डांस (Sapna Choudhary Dance) कर रही थीं कि एक दर्शक बीच में आकर उन्हें डिस्टर्ब करने लगता है.इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी अपने फेमस हरियाणवी गाने 'तेरे मुंह पे सूट करेगा' पर परफॉर्म कर रही हैं. उनके डांस को देखकर उनके कई फैंस सपना पर पैसे लुटाते हैं. परन्तु इसी बीच एक नशे में धुत आदमी उनके नजदीक जाकर बद्तमीजी करता है. इसके बाद सपना काफी गुस्से में नजर आती हैं. इस वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली परन्तु इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

ब्लू साड़ी में अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं सपना चौधरी, दिखा हॉट लुक

मोनालिसा की इन हॉट फोटोज ने फैंस के दिल पर गिराई अदाओं की बिजलीयां

मां श्वेता तिवारी से काफी आगे निकलीं पलक, इस पहले नही देखी होगी ऐसी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -