बाली में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहीं तस्वीरें
बाली में जमकर वेकेशन एन्जॉय कर रही है यह एक्ट्रेस, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

टीवी के शो 'ये है मोहबत्तें' में नजर आईं करिश्मा शर्मा ने हाल ही में अपना खूबसूरत अवतार दिखाया है. आप जानते ही होंगे वैसे तो वह आए दिन अपने सुंदर लुक्स से सुर्खियां बटोरती रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपना एक अलग ही अवतार दिखाया है. आजकल करिश्मा शर्मा अपने वेकेशन की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हैं और उन्होंने अपनी वेकेशन पिक्चर्स में सभी को मदहोश कर देने वाले पोज दिए हैं. इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि, करिश्मा शर्मा ने अपने वेकेशन को बखूबी इंजॉय किया है और फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है Swinging away from your bullshit like इसमें वह बहुत सुन्दर दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

जी दरअसल बाली में उन्होंने झूले का खूब मजा लिया और आप देख सकते हैं इस तस्वीर में करिश्मा शर्मा बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ इस तस्वीर में भले ही करिश्मा शर्मा हवा में झूल रही हो लेकिन उनके अंदाज में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आई है और उन्होंने स्वैग वाला पोज दिया है.

इसी के साथ ये हसीना जमीन से इतने ऊपर जाकर भी पोज देने में घबराई नहीं है. इसी के साथ बाली में करिश्मा शर्मा ने बोटिंग का भी मजा लिया और समंदर के किनारे भी उन्होंने पोज दिया. करिश्मा शर्मा अपनी वेकेशन पिक्चर्स में जितनी सुंदर दिखाई दे रही हैं कि, देखकर आपके होश उड़ सकते हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तस्वीरों की तारीफें ही कर रहा है और सभी एक के बाद एक इस पर कमेंट्स की बरसात में लगे हुए हैं.

कपिल शर्मा ने पैसा कमाने के लिए खाई घूस, 200 रु कम निकलने पर मचाया बवाल

राजस्थान पुलिस ने इस अभिनेत्री को किया गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर पोस्ट किया था विवादित वीडियो

Bigg Boss 13: अरहान खान की फिर खुली पोल, सलमान ने रश्मि को बताई चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -