'ससुराल सिमर का' कि इस एक्ट्रेस ने लगाई अपनी क्यूटनेस से आग
'ससुराल सिमर का' कि इस एक्ट्रेस ने लगाई अपनी क्यूटनेस से आग
Share:

हाल ही में टीवी की जानी मानी अदाकारा शालिनी सहूता एक बार फिर बोल्डनेस से आग लगा दी है. जी हाँ, वह कुछ समय से छोटे पर्दे से गायब थीं लेकिन उन्होंने वापसी कर ली है. जी हाँ, एक बार फिर से वह सभी का मनोरंजन करने के लिए वापस आ रही हैं. मिली खबरों के अनुसार शालिनी एंड टीवी के सुपरनैचरल शो लाल इश्क में नजर आएंगी और शालिनी सीरियल 'लाल इश्क' में सलोनी नाम की एक गांव की लड़की का किरदार निभाने वाली हैं.

जी हाँ, 'लाल इश्क' में शालिनी का किरदार यानी सलोनी अकेली लड़की है जिसका कोई भी नहीं है. वहीं शो की कहानी में सलोनी की जिंदगी में सम्राट नाम का एक क्रिकेटर एंट्री लेगा और उसके बाद कहानी में दिखाया जाएगा कि सलोनी को क्रिकेटर से ही मोहब्बत हो जाएगी. वहीं हाल ही में शालिनी ने इस बारे में कहा, ''मैं बहुत जल्द 'लाल इश्क' के एक एपिसोड में नजर आने वाली हूँ. शो में दर्शकों को ढ़ेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं. मैं हिरोइन के साथ साथ वैम्प के किरदार में भी नजर आने वाली हुईं.''

आप सभी को बता दें कि 'लाल इश्क' में शालिनी एक गांव की सीधी साधी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं जो आप उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में देख सकते हैं. शालिनी का सोशल मीडिया एकाउंट उनके हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है जो उनके फैंस को खूब पसंद आता है. एक्ट्रेस होने के साथ शालिनी एक बेहतरीन जिमनास्ट हैं और वह फिटनेसफ्रीक हैं.

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

बेपनाह के इस एक्टर का है एवेंजर्स एंडगेम से एक ख़ास रिश्ता, सुनकर लग सकता है झटका

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -