ससुर और बहु में पलंग को लेकर हुई लड़ाई और फिर...
ससुर और बहु में पलंग को लेकर हुई लड़ाई और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला बुलंदशहर यानी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से सामने आया है. इस मामले में एक ससुर ने अपनी पुत्रवधू की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि पुत्रवधू ने ससुर से गेहूं सुखाने के लिए खाट मांगी थी, जिस पर विवाद हो गया और इस विवाद में ससुर ने अपनी पुत्रवधू की सिर पर नल का हत्था मारकर हत्या कर दी है. वहीं इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके-ए-वारदात से सभी साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने ससुर को हिरासत में लेकर जेल में बंद कर दिया है.

मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में फतेहदीन सुबह रमजान की नमाज पढ़ने के बाद अपने घर आया और खाट पर लेट गया. वहीं उसके बाद फतेहदीन की पुत्रवधू रिजवाना ने गेहूं सुखाने के लिए अपने ससुर से खाट मांगी और इस बात पर फतेहदीन ने खाट देने से इनकार कर दिया.

इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया जो देखते-देखते इतना बढ़ गया कि फतेहदीन ने घर में मौजूद अपने नल का हत्था निकाल रिजवाना के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे रिजवाना की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस मामले में रिजवाना की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इस घटना का जानने के बाद पुलिस वहां पहुंची और उन्होंने महिला के ससुर को हिरासत में लेकर जेल में बंद कर दिया.

ट्रैन में अज्ञात युवक ने किया एसिड अटैक

शादी नहीं होने दे रहे थे घरवाले तो कर ली आत्महत्या

मौत के बाद निकाल ली युवक के आँख और काट दिया गुप्तांग...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -