मौत के बाद निकाल ली युवक के आँख और काट दिया गुप्तांग...
मौत के बाद निकाल ली युवक के आँख और काट दिया गुप्तांग...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहाबाद के हरदोई से सामने आया है. इस मामले में थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नेवादा में एक युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है जो हैरान कर देने वाली रही है. इस मामले में सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और उन्होंने जांच शुरू की. इस मामले में अब पुलिस ने शव को भी अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कोतवाली शाहाबाद के ग्राम नेवादा में बीती देर रात गांव के युवक सचिन (30) पुत्र फूलचंद्र की निर्ममता पूर्वक चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि कल परिवार में एक बच्चे का नामकरण संस्कार चल रहा था और देर रात में एक काल आई, जिसपर सचिन घर से चला गया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जब क़ाफी देर तक वह नहीं लौटा तो ढूँढने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला और उसके बाद आज सुबह सुबह यह सूचना मिली कि सचिन का रक्तरंजित शव पिपरिया पुल के बांध के पास पड़ा पाया गया है. इस मामले में सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया और हत्यारों ने उसकी आंखें निकाल लीं, उंगलियां काट दीं और गुप्तांग को भी नहीं छोड़ा वह भी काट दिया. इस मामले में मृतक पांच भाई व दो बहन हैं और दोनों बहनों की शादी हो चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ मृतक अपने पीछे पत्नी और क बच्चा छोड़ गया है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने जांच शुरू कर दी.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

डेंटिस्ट के पास गई दांतों का इलाज कराने लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -