शादी नहीं होने दे रहे थे घरवाले तो कर ली आत्महत्या
शादी नहीं होने दे रहे थे घरवाले तो कर ली आत्महत्या
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बेंगलुरु का है. इस मामले में एक नव विवाहित दंपती ने सोमवार सुबह ट्रेन के आगे कूद कर आत्‍महत्‍या कर ली है. इस मामले में बताया गया है कि यह घटना बेंगलुरु ग्रामीण जिले में डोड्डाबल्‍लालपुरा क्षेत्र के निकट वीरापुरा गांव की है और यह बताया जाता है कि दोनों के परिवार इस शादी के विरोध में थे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ यशवंतपुर रेलवे पुलिस के अनुसार डोड्डाबल्‍लालपुरा के शांतिनगर के रहने वाले लक्ष्‍मीपति वी (28) और लीलावती (18) आपस में प्रेम करते थे लेकिन उनके पैरंट्स इसके खिलाफ थे.

वहीं बताया गया है कि बीते एक महीने पहले ही इन दोनों ने अपने मित्रों के सहयोग से शादी कर ली थी, दोनों शांतिनगर में रहते थे. इस मामले में बताया गया है कि लक्ष्‍मीपति एक टिंबर मर्चेंट के यहां मजदूरी करते थे, जबकि लीलावती एक प्राइवेट कॉलेज से डिप्‍लोमा कोर्स कर रही थीं.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने कहा है कि दोनों एक सुसाइड नोट छोड़ गए हैं जिसमें उन्‍होंने आत्‍महत्‍या के लिए अपने-अपने परिवार को दोषी बताया है और रेलवे पुलिस ने बताया, 'हमने अप्राकृतिक मृत्‍यु का मामला दर्ज किया है और दोनों परिवारों के बयान रिकॉर्ड कर रहे हैं.' वैसे आज के समय में आत्महत्या के कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान कर देने वाले हैं. इन मामलों में प्रेम संबंधों में आत्महत्या के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -