ट्रैन में अज्ञात युवक ने किया एसिड अटैक
ट्रैन में अज्ञात युवक ने किया एसिड अटैक
Share:

आजकल पराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जबलपुर कटनी साउथ स्टेशन पर बीते सोमवार को जबलपुर अंम्बिकापुर एक्सप्रेस में मां-बेटी पर एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आ गया हैै. इस मामले में बताया गया है कि यह वारदात दोपहर करीब ढाई बजे की है. वहीं इस मामले में महिला करीब बीस प्रतिशत और उसकी बेटी पचास प्रतिशत झुलस गई और महिला का सात साल बेटा बाल-बाल बच गया. वहीं इस मामले में हमलावर मौके से भाग निकला और पीड़ित परिवार अम्बिकापुर का रहने वाला है और वह लोग जबलपुर जा रहे थे.

इस मामले में ''हमलावर युवक अम्बिकापुर से ही ट्रेन में सवार था, ट्रेन जैसे ही कटनी साउथ स्टेशन पहुंची, मौका देखकर उसने महिला केसरबाई (52) की बेटी रूमा यादव (32) को निशाना साधकर एसिड फेंक दिया, जिससे रूमा के शरीर का बायां हिस्सा चेहरे से लेकर पैर तक गंभीर रूप से झुलस गया। कुछ एसिड मां के ऊपर भी पड़ गया, जिससे वह भी झुलस गई। अटैक होते ही मां-बेटी चीख पड़ीं। आसपास मौजूद यात्री जब तक कुछ समझ पाते हमलावर फरार हो गया।'' आप सभी को बता दें कि इस मामले में जबलपुर अंम्बिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन की डी 1 बोगी में छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर से ये परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने जबलपुर जा रहा था और वहीं ट्रेन जैसे ही कटनी साउथ स्टेशन के दो नम्बर प्लेटफॉर्म पर पहुंची, तभी एक अज्ञात युवक तेज़ी से इस परिवार की ओर लपका और विवाहित बेटी पर तेज़ाब से भरी पूरी बोतल डाल दी.

वहीं इस हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गयी और ट्रेन में चीख़-पुकार फ़ैल गई. इस मामले में आरोपी को पकड़ते पकड़ते आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया और पीड़ित महिला की मां का कहना है कि युवक काफी देर से उन्हें देख रहा था.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

जायदाद के लालच में किया घिनौना काम और फंसा दिया देवरानी को...

पति-पत्नी में होने लगी अनबन तो देवर ने उठाया फायदा और भाभी के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -