शशिकला ने लिखी राज्‍यपाल को चिट्ठी और कहा...
शशिकला ने लिखी राज्‍यपाल को चिट्ठी और कहा...
Share:

चेन्नई: अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला इस बात से नाराज हैं कि उनके पक्ष में विधायकों का बहुमत होने के बावजूद राज्यपाल विद्यासागर राव उन्हें शपथ ग्रहण कराने में आनाकानी कर रहे हैं. 

नेताओं के साथ छोड़ने से विचलित शशिकला विधायकों को पाला बदलने से रोकने के प्रयास के तहत आज यहां से करीब 100 किलोमीटर दूर एक रिसॉर्ट पहुंचीं जहां तीन दिनों से उन्हें  रखा गया है. 

वही उन्होंने राज्यपाल को पत्र लिखकर उनसे कहा कि वह उन्हें जल्द से जल्द शपथ ग्रहण कराने के लिए तत्काल कदम उठाए. उन्होंने कहा कि वह अपने समर्थक विधायकों की परेड कराने के लिए भी तैयार हैं. 

शशिकला की यह नाराजगी तब आयी है जब विधायक एवं स्कूली शिक्षा मंत्री के पांडियाराजन, चार सांसद पी आर सुंदरम, के अशोक कुमार, वी सत्यभामा और वनरोजा पार्टी कार्यकर्ताओं के बढ़ते दबाव और जनभावना के बीच मुख्यमंत्री के धड़े में चले गए. 

वहीं पार्टी प्रवक्ता एवं एमजीआर मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे सी पोन्नैयन ने भी मुख्यमंत्री निवास पर जाकर उन्हें अपना समर्थन दे दिया. इस तरह, पनीरसेल्वम धड़े में अब उनके समेत सात विधायक हैं.

आपको बता दे कि तमिलनाडु की 235 सदस्यीय विधानसभा में अन्नाद्रमुक के 135 विधायक हैं. एक पूर्व मंत्री एम एम राजेंद्र प्रसाद भी मुख्यमंत्री खेमे में शामिल हो गए. नेताओं के साथ छोड़ने से विचलित शशिकला विधायकों को पाला बदलने से रोकने के प्रयास के तहत आज यहां से करीब 100 किलोमीटर दूर एक रिसॉर्ट पहुंचीं जहां तीन दिनों से उन्हें  रखा गया है. शशिकला गत पांच फरवरी को अन्नाद्रमुक विधायक दल की नेता चुनी गयी थीं.

और पढ़े-

शशिकला मिला सकती है कांग्रेस से हाथ

रजनीकांत का नया प्लान आरएसएस की सलाह पर

शशिकला की दरख्वास्त को किया राज्यपाल ने बर्खास्त

शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -