शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी
शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी
Share:

चेन्नई: शशिकला की राज्यपाल को लिखी हुई चिठ्ठी वाली योजना असफल हो गई, दूसरी और उनके प्रतिद्वंद्वी पन्नीरसेल्वम की साख मजबूत होती दिखाई दे रही है. तमिलनाडु की असमंजस में पढ़ी राजनितिक स्थिति में एक नया भूचाल देखने को मिला है. पार्टी के कुछ बड़े नेता भी पन्नीरसेल्वम के साथ हो लिए है, अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए शशिकला ने महाबलीपुरम के नजदीक गोल्डन बे बीच रिसोर्ट पहुच कर विधायको से मुलाकात की.

इस मुलाकात पर आगे की रणनीति पर चर्चा हुई, शशिकला की उपस्थिति में उनके समर्थक विधायको ने उनके पक्ष में नारेबाजी की. रिसोर्ट के बहार सुरक्षा कड़ी थी. शशिकला रक्षक दल के साथ लगभग ४ बजे क़ुवाथूर स्थित लग्जरी रिसोर्ट पंहुची. वह पहले से उपस्थित पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश की, किन्तु रक्षा दल और उनके समर्थको के कारण उनसे बातचीत संभव न हो सकी.

स्थानीय जनता बड़ी संख्या में बाहरी लोगो की उपस्थिति से नाराज दिखी. कार्यवाहक मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम के समर्थन में इजाफा होता जा रहा है. शशिकला की बुलाई गई बैठक में ये स्पष्ट नही है की वह विधायक अपनी मर्जी से वह आये थे या वह शशिकला को अपना समर्थन देते है. यह भी सुना जा रहा है की आधे से अधिक विधायको ने लिखित में शशिकला के समर्थन का घोषणापत्र देने से मना कर दिया है, इस वजह से शशिकला कैंप में घबराहट बढ़ गई है.

 

ये भी पढ़े 

शशिकला की दरख्वास्त को किया राज्यपाल ने बर्खास्त

शशिकला को शपथ न लेने देने की मुहिम हुई तेज

तमिलनाडु संकट : पन्नीरसेल्वम का काटा फोन, कमिश्नर की कुर्सी पर मंडराया खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -