रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म उधम सिंह का ट्रेलर

विक्की कौशल की नयी फिल्म उधम सिंह का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह फिल्म 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसे फैंस एमेजॉन प्राइम पर देख सकेंगे। यह फिल्म भारतीय इतिहास के महान शहीदों में से एक सरदार उधम सिंह को विशेष श्रद्धांजलि देते हुए बनाई गई है। फिल्म का ट्रेलर एमेजॉन प्राइम वीडियो ने मुंबई में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया है। रॉनी लाहिरी व शील कुमार निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सरदार उधम सिंह की कहानी है, इस फिल्म में उनकी मुख्य भूमिका में विक्की कौशल नजर आने वाले हैं।

फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी अहम भूमिकाओं में हैं जबकि अमोल पाराशर स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे। यह फिल्म भारत और दुनिया भर के 240 देशों और टेरिटरीज में प्राइम मेंबर्स 16 अक्टूबर को देख सकेंगे। आप सभी को बता दें कि सरदार उधम सिंह ने 1,650 राउंड गोलियां चलाई और केवल 6 फायर किए, लेकिन उन 6 का असर स्वतंत्रता सेनानियों और उनके बाद की पीढ़ियों के दिलों में गहराई से उतर गया। इस ट्रेलर में सरदार उधम सिंह के जिंदगी की झलक मिलती है।

आप देख सकते हैं सरदार उधम के रूप में विक्की कौशल का एक अलग और नया अवतार नजर आ रहा है। फिल्म की कहानी हमारे इतिहास के गहरे दबे हुए पन्नों से एक गुमनाम नायक की कभी न मरने वाली बहादुरी, धैर्य और निडरता को बयां करती है। इस फिल्म में सरदार उधम सिंह के अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के अडिग मिशन को दिखाया गया है जिनकी जलियांवाला बाग हत्याकांड-1919 में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया 'सरदार उधम सिंह' का नया पोस्टर

'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' बंद होते ही विक्की कौशल को मिली एक और फिल्म

रिलीज हुआ विक्की कौशल की नई मूवी का टीजर, इस 'स्वतंत्रता सेनानी' के किरदार में आएँगे नज़र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -