'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' बंद होते ही विक्की कौशल को मिली एक और फिल्म

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल को लेकर पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि उनकी मेगा बजट मूवी द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा बंद हो गई है। इस मूवी का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला करने वाले थे मगर उन्होंने निरंतर बढ़ रहे बजट के चलते इस परियोजना को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। विक्की कौशल तथा उनके प्रशंसकों के लिए यह बेहद ही दुखदायी खबर थी क्योंकि हर कोई इस मूवी की प्रतीक्षा कर रहा था।

वही द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा बंद होते ही विक्की कौशल के हाथ एक नई मूवी लग गई है। इस मूवी में वो रोमांस तथा कॉमेडी का तड़ता लगाते नजर आएँगे। प्राप्त एक रिपोर्ट की मानें तो द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के पश्चात् विक्की कौशल ने मिमी के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर के साथ हाथ मिलाया है। मिमी के पश्चात् वो रोमांटिक कॉमेडी जॉनर में हाथ आजमाने की योजना बना रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने विक्की को साइन किया है।

खबर में यह बात भी बताई गई है कि विक्की कौशल के साथ इस मूवी में अभिनेत्री सारा अली खान भी दिखाई देगी। सारा और विक्की की जोड़ी द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में भी साथ नजर आने वाली थी मगर यह फिल्म बंद हो गई है। लक्ष्मण उतेकर की यह मूवी दिनेश विजान के बैनर तले बनाई जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि सारा अली खान एवं विक्की कौशल की यह मूवी रोमांस तथा कॉमेडी का तड़का तो लगाएगी ही मगर साथ में एक विशेष संदेश भी देगी। 

अक्षय-इमरान के हाथ लगी करण जौहर की ये बेहतरीन फिल्म

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'!

समंदर के अंदर 'मेडिटेशन' करती नजर आई परिणीति चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -