ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया 'सरदार उधम सिंह' का नया पोस्टर
ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया 'सरदार उधम सिंह' का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता विक्की कौशल ने अपने दमदार अभिनय से लाखों दिलों को जीता है। वैसे इन दिनों वह अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले, अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है जो धमाकेदार है। इस पोस्टर में विक्की कौशल का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है।

आप देख सकते हैं उन्हें उधम सिंह के रूप में दिखाया गया है, जो एक क्रांतिकारी थे जिन्होंने जलियांवाला बाग हत्याकांड की मौत का बदला लेने के लिए बेजोड़ बहादुरी दिखाई। आज यानी गुरुवार को लॉन्च होने वाले ट्रेलर से पहले इस पोस्टर ने लोगों के मन में एक उत्साह भर दिया है। आप सभी को बता दें कि फिल्म सरदार उधम सिंह शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म (सरदार उधम सिंह) का प्रीमियर इस साल दशहरे यानी 16 अक्टूबर 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाने वाला है।

आप सभी जानते ही होंगे कि विक्की कौशल ने अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई और इसी की बदौलत उन्हें उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। अब वह जल्द ही सरदार उधम सिंह, सैम बहादुर, द ग्रेट इंडियन फैमिली और मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं जो सभी धमाकेदार होने की उम्मीद जताई जा रही है।

'अब तेरा क्या होगा कालिया': विरासत में मिला था विजू खोटे को अभिनय

5 साल की उम्र में शान ने गाया था पहला गाना, नहीं बनना चाहते थे गायक

इस मशहूर कॉमेडी शो में नज़र आएंगी उर्मिला मातोंडकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -