अभिनेता रंजन सहगल का आकस्मिक निधन, 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
अभिनेता रंजन सहगल का आकस्मिक निधन, 36 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के लिए वक्त बिल्कुल भी अच्छा नहीं चल रहा है. हर दूसरे दिन कोई न कोई बुरी खबर सामने आ रही हैं. फिल्म और छोटे परदे जगत से कई दुखद खबरें कुछ महीनों के अंदर में ही सामने आती जा रही हैं. सिनेमा जगत से हाल ही में ये खबर सामने आई है कि कई टीवी सीरियल, बॉलीवुड फिल्में और पंजाबी फिल्मों में दिखाई दे चुके अभिनेता रंजन सहगल का देहांत हो गया है. अभिनेता रंजन का निधन सिर्फ 36 वर्ष की आयु में हुआ है. इस खबर के बाद से मनोरंजन दुनिया में शोक का माहौल वापस से छा गया हैं.

अभिनेता रंजन का देहांत शनिवार के दिन सुबह में मल्टीपल ओर्गन फेलियर के कारण हुआ है. अभिनेता रंजन लंबे समय से बीमार चल रहे थे इसके लिए उनका इलाज भी जारी था. अभिनेता रंजन कई सीरियलस और मूवीज में दिखाई दे चुके हैं. वहीं, अभिनेता रंजन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और रणदी हुड्डा के साथ मूवी सरबजीत में भी दिखाई दे चुके हैं. हालांकि इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियलस जैसे 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' में भी दिखाई दे चुके हैं. एक्टर रंजन पंजाबी फिल्मों और रंगमंच में काफी एक्टिव रहे हैं.

आपको बता दें कि बीते कुछ समय एंटरटेनमेंट दुनिया के लिए शोक भरी खबरें लगातार लेकर आया है. अप्रैल महीने से ये सिलसिला तेजी से शुरू हो गया है जो की अब तक समाप्त नहीं हो रहा है. हर कुछ दिनों में किसी ना किसी एक्टर के देहांत की खबर सामने आती जा रही है. विगत दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से अभी कोई उबर नहीं पाया था. उसी के सिर्फ कुछ दिन के बाद ही फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान का देहांत हो गया. इसके आलावा कुछ दिन पहले ही हास्य एक्टर जगदीप का भी देहांत हो गया हैं. जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ हैं. 

ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे बकवास फ़िल्में, शाहरुख-सलमान-ऋतिक का नाम शामिल

जब बॉक्स ऑफिस पर आया सैलाब, ये हैं बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाने वाली 5 फ़िल्में

सिद्धान्त चतुर्वेदी एक लीडिंग मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर आये नज़र!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -