सिद्धान्त चतुर्वेदी एक लीडिंग मैगज़ीन के डिजिटल कवर पर आये नज़र!

मल्टी-टैलेंटेड सिद्धांत चतुर्वेदी समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने कई अलग लुक के साथ दर्शकों को स्तबद करते आये है जिन्हें दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है, खासकर अभिनेता अपनी महिला प्रशंसकों के बीच ख़ासा लोकप्रिय है। सिद्धान्त के पोज़ और स्टाइल से उनका चार्म और रचनात्मक आभा काफी स्पष्ट रूप से नज़र आता है। और, ऐसा ही कारनामा उन्होंने फिर से कर दिखाया है!

हाल ही में, अभिनेता एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आ रहे है। अभिनेता की पहुंच बहुत अधिक है और अपने आकर्षक लुक के कारण उनके महिला प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है, जिसने उन्हें कवर पर अपनी जगह बनाने के लिए एक परफ़ेक्ट 'पहला पुरुष अभिनेता' बना दिया है। अभिनेता मोशन डिजिटल कवर पर अपना पहला हिट सिंगल 'धूप' को गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है और मुख्य कवर में सिद्धान्त की एक कलात्मक छवि है जहाँ वह चेहरे पर आकर्षक हावभाव के साथ अपने हाथ में पेंटब्रश पकड़े हुए एक कैनवास के सामने बैठे है और उस इमेज पर 'मेकिंग इट बिग' लिखा दिखाई दे रहा है।

पत्रिका ने कवर साझा करते हुए लिखा,""#JulyIssue: @siddhantchaturvedi, An ‘Outsider’ With An Inside Edge 

हमने सिद्धांत से पूछा कि वह चिंता पैदा करने वाली इस महामारी का सामना कैसे कर रहे है, तो उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं बिल्कुल भी घबराया नहीं हूं। मेरा मतलब है, देखिए मैं कहाँ से आया हूँ। मेरे पास कोई काम नहीं था और मैं अनजान जगह से आया हूँ। इसलिए मैं समय का सदुपयोग अधिक काम करने में इस्तेमाल कर रहा हूँ। चुप रहना और सुनना। यह सीखने का समय है और मैंने इसे अवशोषित कर लिया है। ज़िन्दगी बेहद महान और गतिशील है। जब भी यह सब कुछ खत्म हो जाएगा, मैं एक धमाके के साथ वापसी करूंगा।

Composition credits: @dawgeek
#iDivaDigitalCover"

 

एक रचनात्मक और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते, सिद्धान्त चतुर्वेदी ने सामाजिक दूरी और लॉकडाउन का पालन करते हुए, खुद से ही अपने घर पर कवर के लिए इन तस्वीरों को शूट किया है। सिद्धांत का हिट सिंगल 'धूप', जिसे उन्होंने खुद गाया और लिखा है, दर्शकों व कई प्रख्यात हस्तियों से उन्हें भरपूर प्रशंसा और सराहना मिल रही है। इस गाने में एक सुरम्य वातावरण है जो आपको शांति का एक आभाव देता है।

आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो, सिद्धांत के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं। एक तरफ़ वह "बंटी और बबली 2" में दिखाई देंगे; वही दूसरी तरफ़, वह दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में नज़र आएंगे।

वर्जिन भानुप्रिया के लिए उर्वशी ने ली इतनी तगड़ी फीस

सोशल मीडिया पर एक तरफ़ा चलता है इन बॉलीवुड स्टार्स किड्स का जलवा, एक की उम्र महज 3 साल

मास्क लगाए साइक‍िल पर घूमने निकले इब्राहिम-सारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -