जब मंदाकिनी के पिता ने उनपर चला दी थी गोली! एक्ट्रेस ने बताया सच
जब मंदाकिनी के पिता ने उनपर चला दी थी गोली! एक्ट्रेस ने बताया सच
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी जब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में पहुंची तो उन्होंने कई रहस्यों के बारे में बताया। मंदाकिनी के बारे में एक अफवाह ये भी रही है कि उनके पिता ने उन्हें गोली मार दी थी। द कपिल शर्मा शो में मंदाकिनी ने इस प्रश्न का भी उत्तर दिया। मंदाकिनी ने बताया कि उन्हें इस बात का कोई अनुमान नहीं है कि एक रोज जब वो सेट पर पहुंचीं तो लोगों ने उनसे यह सवाल करना क्यों आरम्भ कर दिया।

'द कपिल शर्मा शो' में मंदाकिनी ने बताया, "एक अफवाह उड़ी थी कि मेरे पिता ने मुझे गोली मार दी। जब मैं सेट पर पहुंची तो हर किसी ने मुझसे पूछना शुरू कर दिया कि मैं ठीक तो हूं? मैं समझ नहीं पाई कि सभी लोग मेरे लिए इतने चिंतित क्यों हैं तथा बाद में मुझे उस अफवाह के बारे में पता चला।" बता दें कि 'राम तेरी गंगा मैली' का डायरेक्शन राज कपूर ने किया था तथा फिल्म में उनके सबसे बड़े बेटे राजीव कपूर लीड रोल में थे।

'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म एवं इसका म्यूजिक, दोनों ही ब्लॉकबस्टर हिट हुए। मंदाकिनी को इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए फिल्मफेयर में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था। फिल्म मंदाकिनी के सुपर बोल्ड सीन्स के चलते भी ख़बरों में रही थी। एक सीन जिसमें वह ब्रेस्टफीडिंग कराती दिखाई दी थीं तथा दूसरी जिसमें वह झरने के नीचे नहाती नजर आई हैं। फिल्म में जिस झरने में मंदाकिनी नहाती नजर आ रही थीं उसका नाम उनके ही नाम पर रख दिया गया था।

ड्रग्स ओवरडोज नहीं, इस कारण हुई आदित्य सिंह राजपूत की मौत! दोस्त ने किया खुलासा

'अनुपमा' को लेकर समर-किंजल में हुई भिड़त, कही ये बड़ी बातेंगोरी मैम का नया वीडियो देख मदहोश हुए फैंस, आप भी दिल थामकर देंखे

मरने से पहले इन लोगों के साथ थे आदित्य सिंह राजपूत, वायरल हुई आखिरी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -