ड्रग्स ओवरडोज नहीं, इस कारण हुई आदित्य सिंह राजपूत की मौत! दोस्त ने किया खुलासा
ड्रग्स ओवरडोज नहीं, इस कारण हुई आदित्य सिंह राजपूत की मौत! दोस्त ने किया खुलासा
Share:

'स्प्लिट्सविला' और 'गंदी बात' फेम अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर दिया है। वो सिर्फ 25 वर्ष के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार के दिन आदित्य सिंह राजपूत अपने घर के बाथरूम में बेहोश पाए गए तथा जब उनके दोस्त उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए तब चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें, मौत से एक दिन पहले आदित्य सिंह अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। यही वजह है कि आदित्य सिंह राजपूत की मौत का कारण ड्रग्स का ओवरडोज होना माना जा रहा था। किन्तु, अब उनके एक दोस्त ने चौंकाने देने वाला बयान दिया है।

आदित्य के दोस्त ने मीडिया को दिए बयान में कहा, “ड्रग्स ओवरडोज के कारण तो आदित्य की मौत नहीं हो सकती है। हमें लगता है सिर पर चोट लगने या फिर दिल का दौरा पड़ने के कारण आदित्य का निधन हुआ होगा। हालांकि, अभी हम भी आदित्य की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।" बता दें, पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है।  

आदित्य सिंह राजपूत कई टेलीविज़न शोज, फिल्में और विज्ञापन में दिखाई दिए थे। उन्हें 'राजपुताना', 'कोड रेड' और 'ये है आशिकी' जैसे शोज के कई एपिसोड में देखा गया था। उन्हें किंग, मॉम एंड डैड एवं लवर्स जैसी फिल्मों में भी कास्ट किया गया था। इतना ही नहीं, वह कई एजेंसियों में बतौर कास्टिंग कॉर्डिनेटर भी काम करते थे। मिल रही खबर के अनुसार, वह अभिनेता होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी थे।

'अनुपमा' को लेकर समर-किंजल में हुई भिड़त, कही ये बड़ी बातें

गोरी मैम का नया वीडियो देख मदहोश हुए फैंस, आप भी दिल थामकर देंखे

मरने से पहले इन लोगों के साथ थे आदित्य सिंह राजपूत, वायरल हुई आखिरी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -