साल 2018 के आखिरी दिन इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर उड़ाए फैंस के होश
साल 2018 के आखिरी दिन इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर उड़ाए फैंस के होश
Share:

आए दिन अपने हॉट अवतार से सभी को मदहोश करने वाली सारा खान ने हाल ही में ग्रे कलर की बिकिनी पहनकर सेक्सी पोज दिए हैं. जी हाँ, इन दिनों वह हॉट से भी हॉट होती नजर आ रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं सारा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह सेक्सी नजर आ रहीं हैं. हाल ही में एक तस्वीर बिकिनी में शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा है Relaxing #mymood #goavibe #happysunday #laying इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर और अपलोड करते हुए उन्होंने लिखा है Stay jealous it will help me grow Keep u where u r#sarakhan #goavibe #somemytime #poolready #brownskin इसमें वह सेक्सी हरे रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में सारा काफी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं और अपनी बिकिनी पिक्चर्स अक्सर ही वह फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि सारा खान बीते दिनों ही काफी सुर्खियों में आई थीं जब उनका न्यूड वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

आप सभी को बता दें कि सारा खान का नया गाना 'ब्लैक हार्ट' भी बीते दिनों खूब सुर्ख़ियों में रहा था क्योंकि सारा उस गाने में एक जगह पर बिल्कुल ही न्यूड दिखाई दी थीं. फिलहाल मिली खबरों के अनुसार सारा न्यूईयर के लिए निकल चुकीं हैं और वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं.

बाहर भी श्रीसंत से अपने रिश्ते को बरकरार रखने के सवाल पर दीपिका ने दिया होश उड़ा देने वाला जवाब..

श्रीसंथ की हार से खुश नहीं पत्नी भुवनेश्वरी, कही ऐसी बात कि सुनकर चौक जाएंगे आप

दीपिका की जीत और श्रीसंत की हार से बहुत दुःखी है यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -