बाहर भी श्रीसंत से अपने रिश्ते को बरकरार रखने के सवाल पर दीपिका ने दिया होश उड़ा देने वाला जवाब..

Dec 31 2018 11:45 AM
बाहर भी श्रीसंत से अपने रिश्ते को बरकरार रखने के सवाल पर दीपिका ने दिया होश उड़ा देने वाला जवाब..

बिग बॉस 12 का खिताब दीपिका कक्कड़ इब्राहिम अपने नाम कर गईं हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में अगर कोई रिश्ता सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में रहा है तो वह है श्रीसंथ और दीपिका का. जी हाँ, दोनों ने घर में भाई-बहन का रिश्ता बनाया जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. ऐसे में शो के इतिहास में ये पहली बार हुआ जब रोमांटिक रिलेशन के अलावा कोई और रिश्ता बना और ढंग से निभाया भी गया. आप सभी ने देखा होगा कि दीपिका-श्रीसंत का खट्टा-मीठा रिश्ता दर्शकों के दिलों तक पहुंचा और दोनों को और दोनों के रिश्ते को फैंस ने जमकर सपोर्ट किया. अब सवाल यह उठता है कि घर से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता कैसा रहेगा..?

हाल ही में अपने दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ''भाई से कितना मिल पाऊंगी ये तो नहीं जानती. लेकिन ये जरूर है कि मैं उनके साथ कनेक्ट जरूर रहूंगी. घर में हमने बहुत सारा स्पेशल टाइम बिताया. जिसे मैं जिंदगीभर नहीं भुला सकती. हमारा स्टैच्यू गेम खेलना, रोजाना एक-दूसरे की सिर पर तेल मालिश करना बहुत याद आएगा. मैं उन्हें बहुत याद करने वाली हूं.''

आप सभी ने देखा होगा कि बीते कल जब से दीपिका शो की विनर बनी है तब से वह ट्रोल हो रहीं हैं. वहीं दीपिका को श्रीसंत के फैंस लगातार ट्रोल कर रहे हैं. पहले फैंस का सपोर्ट देखकर सभी को यही लगा था कि श्रीसंत ही जीतेंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

श्रीसंथ की हार से खुश नहीं पत्नी भुवनेश्वरी, कही ऐसी बात कि सुनकर चौक जाएंगे आप

विनर बनने से पहले ही बदल गए थे दीपिका के इरादे, श्रीसंथ के लिए कह दी चौकाने वाली बात!

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...