दीपिका की जीत और श्रीसंत की हार से बहुत दुःखी है यह टीवी एक्ट्रेस

Dec 31 2018 11:30 AM
दीपिका की जीत और श्रीसंत की हार से बहुत दुःखी है यह टीवी एक्ट्रेस

सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बिग बॉस 12 अब खत्म हो चुका है और शो को जीतने वाली दीपिका कक्क्ड़ रहीं. वहीं बीती रात हुए फिनाले में दीपिका कक्कड़ की जीत के बाद उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है वहीं कुछ लोग इस सीजन के विजेता के रुप में दीपिका को देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं है. जी हाँ, कई लोगों को यह उम्मीद थी कि इस सीजन की ट्रॉफी श्रीसंत को ही मिलने वाली है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं और श्रीसंत की जगह दीपिका जीत गईं. ऐसे में श्रीसंत के फैंस को यह बात बिलकुल नहीं भाई और उन्होंने ट्वीट करने शुरू कर दिए. बीते कल जब सलमान ने विजेता के रुप में दीपिका का हाथ उठाकर उनके जीत की घोषणा की तो सोशल मीडिया पर फैंस के गुस्से का गुब्बार फूट पड़ा और सभी श्रीसंत का स्पोर्ट करते नजर आए.

वहीं श्रीसंत के फैंस अब सोशल मीडिया पर लिख रहे है कि दीपिका ने इस शो में कुछ भी ऐसा नहीं किया था कि उन्हें इस सीजन का विजेता बनाया जाए लेकिन फिर भी ऐसा किया गया. वहीं एक फैन ने शिल्पा शिंदे से ट्विटर पर कहा कि इस फैसले के बाद से श्रीसंत के फैन क्लब्स में मौजूद सभी फैंस का दिल टूट गया है और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी मेहनत बर्बाद हो गई है.

वहीं उस ट्वीट को पढ़ते ही शिल्पा ने लिखा कि ''वह इस शो के लिए नहीं बने है लेकिन उन्होंने इस शो को बना दिया. वह इंटरनेशनल प्लेयर है. आप इंतजार करिए और देखते रहिए. जिंदगी की यही रीत है...हार के बाद ही जीत है.'' आप सभी को बता दें कि श्रीसंत की हार से ना केवल उनके फैंस बल्कि शिल्पा भी दुःखी हैं क्योंकि शिल्पा पूरे सीजन श्रीसंत को सपोर्ट करती आईं थीं.

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...

Video : पत्नी दीपिका के विनर बनते ही पति शोएब ने सरेआम गोद में उठाकर जमकर किया प्यार...

दीपिका कक्कड़ ले गईं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी, देखते रह गए भाई श्रीसंथ