सारा ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट
सारा ने अपने फैंस को दिया शानदार गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इंडस्ट्री की सबसे बिंदास अभिनेत्रियों में से एक हैं. सारा अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही अपने अनोखे अंदाज़ के लिए जानी जाती है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर हाल ही में 29 मिलियन फॉलोअर पूरे किए हुए हैं और जल्द ही यह नंबर 30 मिलियन पहुंचने वाले हैं. इस दौरान सारा अली खान ने अपने फैंस को सुंदर गिफ्ट दिया है. सारा ने अपने फैंस के साथ अपनी नो-मेकअप सेल्फी की है, जो कि एक्ट्रेस के फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है, और उनकी इस तस्वीर को हर कोई पसंद कर रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोटो में सारा पिंक स्वेटर और शॉल में चाय के मजे लेती दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह बेहद सुंदर  लग रही हैं. सारा ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. जिसे देखने के उपरांत उनके फैन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'सर्दियों की चाय, जब सूरज ढल रहा हो.' इस तस्वीर को लेकर सारा के लिए उनके फैंस तारीफों के पूल बांध रहे है. इतना ही नहीं उनके नो मेकअप लुक की भी बहुत सरहाना की जा रही है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी  'कुली नंबर वन' को लेकर चर्चाओं में हैं. सारा के साथ इस मूवी  में वरुण धवन दिखाई देने वाले है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों के दौरान खूब पसंद किया गया. सारा अली खान और वरुण धवन की यह फिल्म क्रिसमस के अवसर पर यानी 25 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज़ की जाने वाली है. जिसके अतिरिक्त सारा धनुष और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में भी दिखाई देंगी.

 

बीएसई सेंसेक्स में आई गिरावट

SAT ने एनएसई पर लगाया 6 करोड़ रुपये का जुर्माना

Apple ​के सप्लायर विस्ट्रॉन को हुआ इतने करोड़ का नुकसान, कर्मचारियों ने फैक्ट्री में की थी तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -