बीएसई सेंसेक्स में आई गिरावट
बीएसई सेंसेक्स में आई गिरावट
Share:

एनडीआईए के बेंचमार्क इंडेक्स सेंसेक्स और निफ्टी दिन के सबसे निचले बिंदु से उबरने के बाद मामूली बढ़त के साथ बंद हुए। बीएसई सेंसेक्स दिन के निचले स्तर से 400 अंकों की गिरावट के साथ 9 अंक से 46,263 पर बंद हुआ। एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स भी दिन के सबसे निचले स्तर से 120 अंकों की गिरावट के साथ 9 अंक बढ़कर 13,567 पर बंद हुआ।

आज सबसे अधिक लाभ पाने वालों में बजाज फाइनेंस, बजाज फिनसर्व थे जो कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले बन गए। बजाज फाइनेंस 5 प्रतिशत से अधिक की बढ़त के साथ रिकॉर्ड ऊंचाई पर समाप्त हुआ। सेक्टोरल इंडेक्स में निफ्टी मीडिया इंडेक्स 1.8 फीसदी की बढ़त के साथ रहा। मेटल इंडेक्स ने अपने घाटे को 0.8 प्रतिशत के लाभ के साथ समाप्त किया, जबकि निफ्टी ऑटो इंडेक्स में आज के सत्र में 0.6 प्रतिशत की बढ़त देखी गई।

एफएमसीजी और पीएसयू बैंक आज के सत्र में शीर्ष पर थे। पीएसयू बैंक इंडेक्स 1.5 फीसदी कम रहा जबकि एफएमसीजी इंडेक्स 1.3 फीसदी घटा है।

आज के सत्र में व्यापक बाजारों ने बेंचमार्क से बेहतर प्रदर्शन किया। निफ्टी मिडकैप इंडेक्स 0.5 फीसदी बढ़कर स्मॉलकैप इंडेक्स 0.2 फीसदी चढ़ा। एनएसई पर 914 शेयर लाभ के साथ समाप्त हुए, जबकि 977 शेयरों ने नुकसान दर्ज किया।

SAT ने एनएसई पर लगाया 6 करोड़ रुपये का जुर्माना

Apple ​के सप्लायर विस्ट्रॉन को हुआ इतने करोड़ का नुकसान, कर्मचारियों ने फैक्ट्री में की थी तोड़फोड़

RBI ने बदले अकॉउंट खुलवाने से जुड़े नियम, जानिए आप पर क्या पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -