प्रकृति की खूबसूरती का आनंद उठा रही सारा
प्रकृति की खूबसूरती का आनंद उठा रही सारा
Share:

अभिनेत्री सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक 2023 में स्पॉट किया गया, जहां वह डिजाइनर पुनीत बलाना के लिए रैंप वॉक करती हुई दिखाई दी। रैंप पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के उपरांत अभिनेत्री स्पीति की वादियों में घूमने के लिए निल गई थी, जहां वह जमकर चिल करती हुई दिखाई दी। अभिनेत्री  ने वहां से अपनी कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिन्हें फैंस जमकर लाइक भी करते हुए दिखाई दिए है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा अली खान स्पीति वैले में खिली-खिली दिखाई दे रही है। बर्फ की बिछी सफेद चादरों के मध्य सारा अपने विंटर लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ कर रही है। ब्लैक टॉप और व्हाइट पैंट के साथ उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कोट कैरी किया है और व्हाइट शूज पहने हुए है।स्पीति की खूबसूरत वादियों के मध्य सारा गरमा गरम परांठे और कॉफी का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। 

इन तस्वीरों को साझा कर अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ''पर्वतों में परांठे
जन्नत इन पहाड़
चलती रही कॉफी के सहारे
बर्फ में भी बहारें
तो आजमाओ ये भी नज़ारे''

फैंस सारा की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए दिखाई दे रहे है। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सारा अली खान के पास कई मूवीज लाइन में हैं। उनके पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ लक्ष्मण उतेकर की  अनटाइटल्ड मूवी है। सारा ने देशभक्ति नाटक ऐ वतन मेरे वतन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी साइन अप कर लिया है। इस मूवी में वह एक स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभा रही हैं, जो ओटीटी पर रिलीज होगी। वह होमी अदजानिया की अगली फिल्म मर्डर मुबारक का भी भाग हैं।

'शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है...', जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हंगामाये थी सतीश कौशिक की अंतिम ख्वाहिश, भतीजे ने किया खुलासा

छठवे दिन आई 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में गिरावट

शादी के बंधन में बंधी स्वरा भास्कर, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -