'शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है...', जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हंगामा
'शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है...', जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हंगामा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान के एक बयान ने शाहरुख के प्रशंसकों को बहुत दुखी कर दिया था। दरअसल उन्होंने अपने ब्लॉग में शाहरुख खान का नाम इस प्रकार से दिया था कि बाद में उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा था। हालांकि शाहरुख खान ने इसका बुरा नहीं माना था। उन्होंने लिखा था कि शाहरुख उनके पैर चाट रहा है तथा वह उसे बिस्किट खिला रहे हैं। 

आमिर खान का नाम कई कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ चुका है। एक किस्सा शाहरुख खान से भी जुड़ा है। आमिर ने अपने ब्लॉग में कुछ ऐसा लिख दिया था जिसके पश्चात् उन्हें पछताना भी पड़ा था। उन्होंने लिखा था, मैं एक पेड़ के नीचे बैठा हूं, एक घाटी के किनारे, समुद्र तल से लगभग 5000 फीट की ऊंचाई पर... अम्मी, इरा और जुनैद मेरे पास हैं तथा हम अपना पसंदीदा बोर्ड गेम खेल रहे हैं। शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है तथा मैं बीच-बीच में उसे बिस्किट खिलाता जा रहा हूं। और क्या चाहिए। 

आमिर का ब्लॉग जब ख़बरों में आया तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह मजाक कर रहे थे। शाहरुख उनके कुत्ते का नाम था। आमिर ने यह भी सफाई दी थी कि कुत्ते का नाम शाहरुख उन्होंने नहीं रखा था। उन्होंने पंचगनी में जो घर खरीदा था उसमें कुत्ता शाहरुख पहले से था। घर के मालिक ने उसे यह नाम दिया था। आमिर ने बोला था कि शाहरुख भी उनके बारे में अवॉर्ड शोज में मजाक करते हैं। वह बुरा नहीं मानते। आमिर ने कहा था कि एक बार शाहरुख इस घर में शूटिंग कर चुके हैं। ओनर ने प्यार के चलते कुत्ते का नाम शाहरुख रख दिया था। वहीं शाहरुख खान ने भी इस घटना पर बोला था कि वह भी सबके बारे में मजाक करते रहते हैं। उन्हें आमिर की बात का बुरा नहीं लगा। हालांकि शाहरुख ने यह भी कहा था कि उनके बच्चे अब आमिर खान के प्रशंसक नहीं रहे। इसके बाद आमिर ने शाहरुख के परिवार एवं बच्चों से माफी मांग ली थी।

ये थी सतीश कौशिक की अंतिम ख्वाहिश, भतीजे ने किया खुलासा

छठवे दिन आई 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में गिरावट

शादी के बंधन में बंधी स्वरा भास्कर, सामने आई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -