शादी के बंधन में बंधी स्वरा भास्कर, सामने आई तस्वीरें
शादी के बंधन में बंधी स्वरा भास्कर, सामने आई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहाद अहमद संग शादी रचा ली है। इस स्टार कपल की शादी के प्री-वेडिंग एवं वेडिंग सेलिब्रेशन्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने धूमधाम से नजदीकी रिश्तेदारों एवं परिजनों के बीच ही शादी की है। जिसकी फोटोज एक्ट्रेस स्वरा भास्कर निरंतर अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टास्टोरी पर शेयर कर रही हैं।

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इन तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमे वह मेहरून और गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है। इसके साथ उन्होंने मेहरून ज्वेलरी कैरी की हुई है। हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ी, नाक में नथ, माथा पट्टी और बालों में गजरा लगाए दिखाई दे रही है। वही इस तस्वीर में स्वरा भास्कर पति फहद अहमद संग दिखाई दे रही है। दोनों के चेहरे पर लंबी मुस्कान नजर आ रही है। बता दें, स्वरा भास्कर ने अपने रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों के बीच दिल्ली में अपनी नानी के हार्म हाउस पर शादी की है।

आपको बता दें, शादी के इस विशेष दिन पर कर्नाटक संगीत फंक्शन का भी आयोजन हुआ। वहीं 15 मार्च को एक कव्वाली कार्यक्रम किया जाएगा, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त सम्मिलित होंगे एवं 16 मार्च को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वरा-फहाद वर्ष 2019-2020 में हुए आंदोलन के दौरान मिले थे। 

आप नहीं जानते होंगे दादा कोंडके के जीवन से जुड़ी बातें

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

35 रुपए कमाने से लेकर...फिल्मों में किसिंग सीन न करने तक ऐसा है रोहित शेट्टी का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -