ये थी सतीश कौशिक की अंतिम ख्वाहिश, भतीजे ने किया खुलासा

ये थी सतीश कौशिक की अंतिम ख्वाहिश, भतीजे ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की अस्थियां हरिद्वार में विसर्जित कर दी गई हैं। अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक के भतीजे निशांत उनके बहुत करीब थे तथा उन्हीं ने अंतिम संस्कार के समय मुखाग्नि दी थी। निशांत कौशिक ने सतीश कौशिक की उस ख्वाहिश के बारे में भी बताया जो अधूरी रह गई। निशांत ने बताया कि अब वह अपने चाचा की अधूरी ख्वाहिश को पूरा करने का काम करेंगे।

निशांत कौशिक ने बताया कि सतीश कौशिक वर्ष 2021 में आई उनकी सुपरहिट फिल्म 'कागज' का सीक्वल बना रहे थे। सतीश कौशिक इस फिल्म (कागज-2) की एडिटिंग कर रहे थे तथा अब अधूरे बचे काम को निशांत अपने हाथ में लेंगे। जब सतीश कौशिक की अधूरी ख्वाहिश के बारे में पूछा गया तो निशांत ने बोला- वह अपने प्रोडक्शन हाउस को और ऊंचे स्तर पर ले जाना चाहते थे।

निशांत ने बताया, "वह एक बहुत बड़ा स्टूडियो बनाना चाहते थे।" निशांत ने बताया कि वह इस काम को पूरा करने के लिए अनुपम खेर और बोनी कपूर की सहायता लेंगे। उन्होंने बताया, "वो दोनों ही हमारे लिए परिवार की भांति हैं। हां, यदि मुझे आवश्यकता पड़ी तो मैं क्यों उनसे संपर्क नहीं करूंगा। बता दें कि सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। वह होली पार्टी अटेंड करके लौटे थे। सतीश कौशिक के जौली नेचर के बारे में चर्चा करते हुए निशांत ने कहा, "वह सतीश जी थे। वह हमेशा फुल ऑफ लाइफ होते थे। यदि वह खाली बैठे चुपचाप किसी कोने में आराम भी कर रहे होते थे तो थोड़ी ही देर में उठ खड़े होते तथा कुछ नया करने लगते। वह कभी भी खाली नहीं बैठे रह सकते थे। यह उनके बस का ही नहीं था।

शादी के बंधन में बंधी स्वरा भास्कर, सामने आई तस्वीरें

आप नहीं जानते होंगे दादा कोंडके के जीवन से जुड़ी बातें

एक रियलिटी शो ने बदल दी थी फरीदा जलाल की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -