खरीदारी के लिए इस शहर को बेहतरीन मानती है सारा
खरीदारी के लिए इस शहर को बेहतरीन मानती है सारा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री सारा खान इन दिनों जमकर सुर्खिया बटोर रही है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इन दिनों सारा जयपुर में एक संगीत वीडियो की शूटिंग कर रहीं है. उनका कहना है कि, वह जयपुर शहर को खरीदारी के मामले में सबसे बेहतरीन मानती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सारा ने अपने बयान में कहा कि, "जयपुर ऐतिहासिक व सांस्कृतिक रूप से समृद्ध है, जयपुर के भीड़भाड़ वाले बाजार गहनों, कपड़ों और जूतियों के लिए मशहूर हैं." बता दे कि, सारा टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल है उन्होंने टीवी के कई मशहूर शो में काम किया है. यही नहीं बल्कि, सारा एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने पकिस्तान के टीवी सीरियल में भी काम किया है. उनके पाकिस्तानी शो का नाम है 'ये कैसी मोहब्बत है'. इस शो में उनके साथ पाकिस्तानी टीवी के फेमस एक्टर नूर हसन थे. सारा सीरियल 'कवच' और 'ससुराल सिमर का' में भी नजर आ चुकी है.

फिलहाल सारा टीवी का सबसे चर्चित शो 'शक्ति-अस्तित्व के अहसास की' में काम कर रही है. इस शो में सारा मोहिनी के किरदार में नजर आ रही है. सारा का ये किरदार एक चतुर और शातिर महिला का है. जानकारी के लिए बता दे कि, सारा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो 'सपना बाबुल का' से की थी. इस सीरियल में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री पारुल चौहान भी थी.

ये भी पढ़े

मुकेश ऋषि इनसे सीख रहे है बिना कट के शूटिंग

6 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से की इस एक्टर ने शादी

बिग बॉस की विनर इस शख्स को कर रही है डेट

साड़ी पहन स्टेज पर लेट गयी मंदिरा, किया यह कारनामा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -