साड़ी पहन स्टेज पर लेट गयी मंदिरा, किया यह कारनामा
साड़ी पहन स्टेज पर लेट गयी मंदिरा, किया यह कारनामा
Share:

अपने कारनामो के लिए फेमस मंदिरा बेदी इन दिनों वापस सुर्ख़ियों में छा रही हैं. हाल ही में मंदिरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुशअप्स लगाती हुई नज़र आ रही हैं. फिटनेस फ्रीक मंदिरा बेदी अक्सर अपने फिटनेस को लेकर भी ख़बरों में आती रहती है, और अपने फोटोस को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल फिलहाल मंदिरा अपने इस वीडियो में एक शख्स के साथ पुशअप्स कर रही हैं...और इसकी खास बात यह है कि वह यह पुशअप्स साड़ी पहनकर कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मंदिरा अपनी लाइफ में अपने हेल्थ और फिटनेस को बहुत महत्त्व देती हैं, तभी वह 46 की उम्र में भी बहुत ही गॉर्जियस नज़र आती है. कुछ समय पहले मंदिरा ने सोशल मीडिया पर अपना एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वाइट शर्ट के बीच से उनकी ब्रा बाहर झांकती हुई नज़र आ रही थी. उनके इस फोटो पर लोगों ने खूब कमेंट किये और उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा.

मंदिरा की हाल ही बॉलीवुड रिलीज़ मूवी 'वोडका डायरीज' है, जिसमें उन्होंने बड़ी ही बेहतरीन भूमिका निभाई है. दूरदर्शन चैनल पर 'शांति' सीरियल से लोगों में अपनी छवि बनाने वाली मंदिरा आज भी काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिखाई देती हैं.

 

 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीआरपी के मालमे में फिर बाजी मार गया 'कुंडली भाग्य'

सास-बहु पर भारी पड़ी तारक की कॉमेडी

अक्षय को छोड़ अपने आशिक के साथ नजर मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -