6 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से की इस एक्टर ने शादी
6 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से की इस एक्टर ने शादी
Share:

जहां टीवी और बॉलीवुड एक्टर्स की शादी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं टीवी के सबसे फेमस सीरियल 'यह हैं मोहब्बतें' में काम कर चुके विनीत कुमार के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आयी है. हाल ही में विनीत ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है. बता दें कि 6 सालों से विनीत के साथ रिलेशनशिप में रही उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अभिलाषा जखार है. काफी समाय से यह कपल रिलेशनशिप में था.

इस कपल की सगाई पिछले साल अप्रैल के महीने में जयपुर में हुई थी. इस शादी में दोनों के ही फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्तों ने शिरकत की थी. विनीत की तरफ से उनकी शादी में उनके सभी बेस्ट फ्रेंड वहां मौजूद थे. उनकी गेस्ट लिस्ट में उनके फ्रेंड टीवी एक्टर मोहम्मद नाजिम, सौरभ पांडे, मोहित डग्गा और अजय नागरथ ने शिरकत की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विनीत से पहले टीवी और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गौतम ने अपनी प्रेमिका पंखुड़ी के साथ सोमवार को शादी रचाई, जोकि दिल्ली में की गई थी. क्योंकि गौतम और पंखुड़ी दोनों का होमटाउन दिल्ली है. विनीत की इस शादी में परिवार और सभी करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की और उनके इस बेहतरीन पल को यादगार बनाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बॉस की विनर इस शख्स को कर रही है डेट

साड़ी पहन स्टेज पर लेट गयी मंदिरा, किया यह कारनामा

टीआरपी के मालमे में फिर बाजी मार गया 'कुंडली भाग्य'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -