फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर
फ्रीडम फाइटर के रोल से लोगों का दिल जीतने आ रही सारा, रिलीज हुआ फिल्म का शानदार ट्रेलर
Share:

इंडिया के 74वें गणतंत्र दिवस समारोह से पूर्व, प्राइम वीडियो ने आने वाली अमेज़न ऑरिजिनल मूवी, 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट-लुक लॉन्च किया जो एक श्रद्धांजलि है इंडिया  के स्वतंत्रता के लिए संघर्ष करने वाले निडर नायकों की। धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस मूवी को करण जौहर और अपूर्व मेहता के द्वारा प्रड्यूस किया जा रहा है, जिसके को-प्रड्यूसर सोमेन मिश्रा हैं। कन्नन अय्यर के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसकी कहानी दरब फारूकी और कन्नन अय्यर के द्वारा लिखी गई है। इस मूवी में सारा अली ख़ान एक दिलेर स्वतंत्रता सेनानी का रोल प्ले करने जा रही है।

सारा कह रहीं- आजाद आवाजें कैद नहीं होतीं: इस टीजर में सारा कहती  हुई दिखाई दे रही है, 'अंग्रेजों को लग रहा है कि उन्होंने क्विट इंडिया का सिर कुचल दिया है लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होतीं। ये है हिन्दुस्तान की आवाज। हिन्दुस्तान पे कहीं से, कही पे हिन्दुस्तान में।' और इसी के साथ दरवाजे पर जोर की दस्तक होने लगती है। सारा की यह झलक मूवी 'राजी' और इसकी लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की याद दिला रही है। सारा की दिलेरी आलिया की दिलेरी जैसी ही इस मूवी में नजर आ रही है।

 

'ऐ वतन मेरे वतन' एक थ्रिलर-ड्रामा है जो सच्ची घटनाओं से है प्रेरित: 'ऐ वतन मेरे वतन' विश्व भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए पेश होने वाला है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट-लुक वीडियो लॉन्च किया गया, जो हमें अतीत के दौर में वापस लेकर जा रही है, जिसमें हमें एक युवती दिखाई देती है जो बेहद चिंतित होते हुए भी पूरी लगन के साथ फीकी रोशनी वाले एक कमरे में रेडियो की तरह दिखने वाले डिवाइस को बड़ी कुशलता से असेंबल भी कर रही है। कैमरा धीरे-धीरे दिखाता है कि वह युवती कोई और नहीं बल्कि सारा अली ख़ान है जिन्हें दर्शकों ने इस तरह के नॉन-ग्लैमरस अवतार में पहले कभी भी नहीं देखा होगा। वह रेडियो पर बोलना शुरू कर देती है, उसकी आवाज़ में दृढ़-संकल्प और साहस की झलक नजर आ रही है  और वह जमीन के नीचे मौजूद अपने रेडियो स्टेशन के जरिए पूरे देश के साथ स्वतंत्रता का संदेश शेयर करती है जब तक दरवाजे पर बार-बार दस्तक से वह ठहर जाती है।

आज राहुल की दुल्हन बनेगी अथिया...इतने बजे होंगे फेरे

'Jacqueline Fernandez से जलती थी नोरा तो किया ऐसा काम

NGO के बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -