'Jacqueline Fernandez से जलती थी नोरा तो किया ऐसा काम
'Jacqueline Fernandez से जलती थी नोरा तो किया ऐसा काम
Share:

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में अपराधी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने अपने वकील के जरिए एक चिट्ठी भेजकर अभिनेत्री  नोरा फतेही पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने इस चिट्ठी में कहा है कि एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) जैकलीन से जलती थीं और वह जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश करने का काम कर रही थी। सुकेश चंद्रशेखर के इस बयान के सामने आने के उपरांत हर कोई हैरान रह गया है। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस  में  अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के विरुद्ध केस दर्ज हुआ था और दोनों का नाम आर्थिक अपराध शाखा की चार्जशीट में भी था।

सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए नोरा (Nora Fatehi) पर ये गंभीर आरोप: खबरों का कहना है कि इस चिट्ठी में सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने लिखा है, "नोरा हमेशा जैकलीन से जलती थीा और वह जैकलीन के खिलाफ मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी। नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं और उसे डेट करना शुरू कर दूं।" केवल इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी बताया कि नोरा दिन में कई बार उन्हें कॉल करती थीं। उन्होंने कहा, "नोरा दिन में करीब 10 बजे मुझे फोन करती थी और अगर मैं फोन का जवाब नहीं देता तो वह लगातार फोन करती रहती थी।" 

नोरा (Nora Fatehi) की बातें झूठीं: जैकलीन फर्नांडिस: बता दें कि  सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा पर कोर्ट में झूठ बोलने का भी  इल्जाम लगाया। उस चिट्ठी में आरोपी ने इस बारें में बोला है कि, "नोरा ने कोर्ट में दावा किया है कि उसे कार नहीं चाहिए थी और ना ही उसने यह अपनी लिए ली थी, यह एक बहुत ही बड़ा झूठ है। क्योंकि वह मेरे पीछे पड़ी हुई थी कि उसे अपनी कार बदलनी है क्योंकि उसे CLA बहुत ही चीप लगती थी। इसलिए हम दोनों ने मिलकर कार सिलेक्ट की थी और इसके स्क्रीनशॉट और चैट्स ED के पास मौजूद हैं।"

NGO के बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का जन्मदिन

'गांधी गोडसे' की स्क्रीनिंग में शामिल हुई एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा

एक्शन मोड में दिखाई दिए अक्षय और टाइगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -