NGO के बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का जन्मदिन
NGO के बच्चों के साथ सारा ने मनाया सुशांत का जन्मदिन
Share:

21 जनवरी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर उन्हें खूब याद किया गया। फैंस से लेकर उनके करीबी तक उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से विश करते दिखाई दिए है और उनसे जुड़ी यादें भी साझा करते दिखे। वहीं, मूवी केदारनाथ में सुशांत की को-स्टार रहीं सारा अली खान ने दिवंगत एक्टर और खास दोस्त का बर्थडे बड़े ही खास अंदाज में मनाते हुए दिखाई दिए है और इसका वीडियो फैंस के साथ भी सोशल मीडिया पर साझा किया। सारा द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस खूब लाइक भी करने लगे है। 

खबरों का कहना है कि सारा अली खान ने अपनी डेब्यू मूवी के अभिनेता और दोस्त सुशांत के स्पेशल दिन को NGO के बच्चों के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया। सारा ने इंस्टाग्राम पर सारा पर जो वीडियो भी साझा कर दिया है। उसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बच्चों के साथ मिलकर सुशांत के बर्थडे का केक काटती हुई दिखाई दे रही है और बच्चे सुशांत के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। केक काटने के उपरांत सारा ने भी अपने आसपास के लोगों के साथ ताली बजाई और मुस्कुराई। इस दौरान सारा  हरे रंग के सूट में ब्यूटीफुल दिखाई दी है।

 

वीडियो को साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत.. मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कुराना आपके लिए क्या मायने रखता है। और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए चांद के बगल में, मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...। सारा ने आगे लिखा, 'आज के दिन को इतना खास बनाने के लिए @sunilarora_ @balashatrust को धन्यवाद। आप जैसे लोग दुनिया को एक बेहतर, सुरक्षित, खुशहाल जगह बनाते हैं। आप ऐसे ही खुशियां फैलाते रहें।' 

एक्शन मोड में दिखाई दिए अक्षय और टाइगर

आखिर क्यों पठान के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में नहीं जाएंगे किंग खान

आखिर किस वजह से फैंस को पसंद आ रही है अक्षय और इमरान की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -