चंदौली में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान
चंदौली में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान
Share:

चंदौली जिले के इलिया क्षेत्र के खरौझा गांव में चल रही फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में मौजूद होने के लिए शनिवार को बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सारा अली खान पहुँच गयी थी। वहीं अमोघ नारायण सिंह के बंगले में फिल्म की शूटिंग पूरी रात चली थी । इसके साथ ही सारा पर इस गांव की हवेली में दृश्य फिल्माया जाएगा। वहीं डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म में सारा के साथ अभिनेता अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष भी काम कर रहे हैं।इसके अलावा शूटिंग करने आए लोगों ने बताया कि एक सप्ताह तक इस गांव सहित क्षेत्र के कई स्थानों पर शूटिंग हो सकती है।

इसके लिए स्थानों का चयन किया जा चुका है। वहीं सात मार्च से गांव के हवेली में सारा के कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे। सारा बनारस के एक होटल में अपनी टीम के साथ रुकी हैं।इसके साथ ही यह पहला मौका है जब फैंस को फिल्म में साउथ सुपर स्टार धनुष, अक्षय कुमार और सारा को एक साथ पर्दे पर नजर आ सकते है ।वहीं  फिल्म में सारा का डबल रोल है। इसमें सारा अली खान का किरदार बिहार की रहने वाली एक लड़की का होगा जो धनुष से रोमांस करती नजर आ सकती है । धनुष दक्षिण भारत के रहने वाले हैं। वहीं अक्षय कुमार का रोल भी काफी महत्वपूर्ण है।

 फिल्म में अक्षय और धनुष दोनों सारा अली खान से रोमांस करते नजर आ सकते है । फिल्म अगले वर्ष वेलेंटाइन डे के आसपास रिलीज की जा सकती है। फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है। इसके अलावा खरौझा गांव में फिल्म की शूटिंग करने पहुंची सारा अली खान ने युवाओं का दिल जीत लिया जायेगा । ब्लैक रंग के गाउन, चश्मे और ऊंची हील की सैंडल पहने जैसे ही वह लग्जरी कार से नीचे उतरीं वहां शामिल युवाओं के धड़कनें बढ़ गईं। इसके साथ ही शोर-शराबे के बीच वह हाथ हिलाते हुए हवेली में चली गई। वहीं वहां पुलिस के अलावा उनके निजी सुरक्षा गार्ड मौजूद रहे।

भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक

सुशांत सिंह ने हिंदी सिनेमा में निभाए यह दमदार किरदार

राधे के सेट से सामने आई सलमान की नयी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -