राधे के सेट से सामने आई सलमान की नयी तस्वीर
राधे के सेट से सामने आई सलमान की नयी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में अपनी दबंगई के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान का एक फोटो इस समय तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है। जी दरअसल आजकल वह अपनी अपकमिंग फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं और अब उसी फिल्म के सेट से उनकी एक तस्वीर सामने आ गई है। जी हाँ, आजकल सलमान फिल्म राधे की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए सलमान खान बहुत मेहनत भी कर रहे है।

ऐसे में अब 'राधे’के सेट से सलमान खान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह पसीना पोंछते दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम शर्ट पहने दिखाई दिए और वह अपने माथे का पसीना पोंछते दिखाई दे रहे हैं। वैसे सलमान का यह फोटो देखने के बाद ऐसा लग रहा है मानो वह अपना अगला सीन देने जा रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर भाईजान सलमान खान की ये फोटो तेजी से सुर्खियां हांसिल करने में लगी हुई है और उनके फैंस को भी उनका ये अंदाज भी काफी पसंद आ रहा हैं। बात करें उनकी फिल्मों की तो अब तक वह कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं।

इसी के साथ वह टीवी शो बिग बॉस के होस्ट के तौर पर भी फेमस हैं। फिलहाल सलमान खान की इस लीक तस्वीर को अब तक लाखों लाइक मिल चुके है। बात करें राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई फिल्म की तो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अहम किरदार में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं। इसी के साथ अभिनेता रणदीप हुड्डा इस फिल्म में नेगेटिव रोल निभाते दिखाई देंगे।

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर बताई यह ख़ास बात

इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए फोटो हुईं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -