भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक
भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक
Share:

पति, पत्नी और वो, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुकाछुपी जैसी हिट फिल्मों के हीरो और उभरते सुपरस्टार हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन होली के धमाल के बीच सोमवार से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हो सकते है ।इसके साथ ही वह यहां टी सीरीज और मुराद खेतानी की देखरेख में बन रही फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग करने पहुंच रहे हैं। वहीं कार्तिक होली के दिन भी शूटिंग में काफी व्यस्त रह सकते है।

इसके साथ ही मशहूर निर्देशक अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म भूल भूलैया 2 की शूटिंग इससे पहले जयपुर में हो रही थी और वहां लोकेशन की तमाम तस्वीरें और वीडियो कार्तिक अपने चाहने वालों के लिए साझा करते रहे हैं। और, उनकी शूटिंग देखने युवाओं का हुजूम जयपुर में उमड़ पड़ा था। इसके साथ ही निर्माताओँ ने लखनऊ में भी कार्तिक के चाहने वालों की भीड़ शूटिंग स्थल पर उमड़ने को देखते हुए खास इंतजाम किए गए हैं, फिलहाल कार्तिक का ये साफ कहना रहा है कि यदि उनके चाहने वाले उनकी शूटिंग देखने आना चाहते हैं तो उनके साथ किसी तरह की जोर जबर्दस्ती न की जाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की कार्तिक का लखनऊ से खास नाता बन चुका है। वहीं पिछली बार अपनी हिट फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग करने लखनऊ पहुंचे थे और यहां शहर के दर्शनीय स्थलों पर उन्होंने खूब मस्ती की थी।इसके साथ ही कार्तिक के करीबी बताते हैं कि इस बार भी वह शूटिंग के बीच बीच में शहर घूमने का इरादा बनाकर लखनऊ पहुंच रहे हैं। इसके अलावा फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी और संजय मिश्रा भी खास किरदारों में हैं।

राधे के सेट से सामने आई सलमान की नयी तस्वीर

स्कूटी पर घूमते नजर आए विराट-अनुष्का, तस्वीर हो रही वायरल

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -