पिता सैफ और माँ को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश
पिता सैफ और माँ को लेकर सारा ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर उड़ सकते हैं आपके होश
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली सारा अली खान ने हाल ही में अपने पिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. जी हाँ, सारा सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं और वह अपनी फिल्मों और अपने नए-नए लुक्स के कारण इन दिनों चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में अब हाल ही में उन्होंने अपने पिता सैफ अली खान को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. वैसे इस बार उन्होंने अपनी मां को लेकर भी कुछ बड़े दिलचस्प खुलासे किए हैं जिन्हे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. आपको तो याद ही होगा कुछ ही समय पहले सारा ने बताया था कि 'वो अक्सर पुरानी 'लव आजकल' के सेट पर जाती थीं और वहां दीपिका पादुकोण की मेकअप किट से लिपस्टिक लगाकर तैयार होकर खुद को शीशे में देखा करती थीं.'

उन्होंने बताया था तब उनको ज्यादा समझ नहीं थी और वह अपने पिता के मना करने के बाद भी वह काम किया करती थीं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने कुछ नई बातें बताई हैं. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, "आपको पता है कि मेरे माता-पिता को छोड़कर जो भी मुझसे बात करता था वो ये कहता था कि मैं अपने माता-पिता का अजीब 'कॉम्बिनेशन' हूं." वहीं आगे उन्होंने कहा, "दूसरे तो दूसरे अक्सर जब बहस होती थी तब मेरी मॉम कहती थीं कि 'उफ़्फ़ तुम बिल्कुल सैफ़ की तरह हो' और मेरे पिता कहते थे कि 'तुम अपनी मां की तरह क्यों बात कर रही हो?' मेरा ये सोचना है कि सुनिए आप दोनों ने जब तय किया कि आपके बच्चे होंगे तब आप सभी जानते थे कि 'जीन' कैसे मिक्स होते हैं? आप दोनों अजीब हैं इसलिए मैं अजीब हूं. और मैं आप दोनों से प्यार करती हूं."

सारा ने आगे यह भी कहा कि 'एक बार मुझसे एक बड़ी फिल्‍मी हस्ती ने पूछा, तुम्हें क्यों लगता है कि तुम अजीब हो.?' यह बात बताते हुए सारा ने कहा, "सोचिए, सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की एक बेटी है और वो मैं हूं. मैं अजीब हूं. क्योंकि ये दोनों अजीब हैं, हम सब अजीब हैं, और ये सच है." वैसे सारा को आप जल्द ही कुली नंबर 1 में देखने वाले हैं इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

ताहिरा को ऐसे किया था आयुष्मान ने प्रपोज, एक समय टूटने वाला था रिश्ता

Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -