Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़
Baaghi 3 Box Office : टाइगर की फिल्म का अच्छा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़
Share:

कोरोनो वायरस की वजह से देश के ज़्यदातर शहरों के सिनेमाघर बंद है, जिस वजह से फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी ज्यादा असर पड़ रहा है। फिलहाल , इस डर के बीच भी टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी-3 अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वैसे तो फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है, परन्तु वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से फिल्म का कलेक्शन निराशाजनक नहीं है। इसके अलावा अभी भी फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, परन्तु रफ्तार काफी धीरे है।

यदि रविवार के कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने छुट्टी होने के बाद भी लगभग 2 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। इसके साथ ही  बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 2 करोड़ का कलेक्शन किया, जो फिल्म का सबसे कम का कलेक्शन है। इसके साथ ही अभी राजस्थान, हरियाणा, मध्यप्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद हैं, लेकिन फिल्म 2 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही है। वहीं, फिल्म के कुल कलेक्शन की बात की जाए तो अभी तक फिल्म ने लगभग 93 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और धीरे-धीरे कलेक्शन की रफ्तार कम होती जा रही है। 

वहीं, लगातार अन्य राज्य भी सिनेमाघर बंद कर रहे हैं, ऐसे में कलेक्शन के और भी कम होने की संभावना है।वहीं पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ओपनिंग वीक में कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगा, परन्तु ऐसा नहीं हुआ। पहले ओपनिंग वीक में फिल्म ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, परन्तु दूसरे हफ्ते में फिल्म के लिए काफी चुनौतियां हैं। असल में , दूसरे हफ्ते में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर देखने को मिल सकता है , क्योंकि फिल्म के सामने बंद सिनेमाघर और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम है।

अर्जुन और परिणीति की फिल्म "संदीप और पिंकी फरार" की रिलीज़ डेट टली

मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा का अंदाज दिखा सबसे अलग

Angrezi Medium Social Reaction: इरफान खान का फैंस ने किया जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -