ताहिरा को ऐसे किया था आयुष्मान ने प्रपोज, एक समय टूटने वाला था रिश्ता
ताहिरा को ऐसे किया था आयुष्मान ने प्रपोज, एक समय टूटने वाला था रिश्ता
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना अब हिट फिल्मों का सबसे बड़ा नाम बन गए हैं। इसके अलावा विक्की डोनर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अबतक एक नेशनल और तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। इसके साथ ही कम ही समय में आयुष्मान ने तरक्की की उन ऊंचाइयों को छुआ है जो हर फिल्मी सितारे का सपना होता है। वहीं आयुष्मान के इस सफर में उनका सबसे अधिक  साथ उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया है। वहीं आयुष्मान खुद बी इस बारे में कई बार बात कर चुके हैं। इसके साथ ही वो अक्सर इसके लिए अपनी पत्नी का शुक्रिया अदा करते रहते हैं। अब हाल ही में आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी गयी है ।

इसके साथ ही आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर ताहिरा की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये 2001 की बात है। हम अपनी बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। वहीं रात को 1 बजकर 48 मिनट पर मैंने फोन कॉल पर ताहिरा से अपने प्यार का इजहार किया था। वहीं ब्रायन एडम्स का गाना इनसाइड जहन में चल रहा था।' इसके साथ ही आयुष्मान ने आगे लिखा, इस बेवकूफ के साथ 19 साल हो चुके हैं. उम्मम।' वहीं इस पोस्ट के आखिर में आयुष्मान ने हार्ट का इमोजी भी डाली। इसके अलावा ताहिरा, आयुष्मान के बचपन का प्यार हैं और दोनों ने साल 2008 में शादी की थी। अब दोनों का एक बेटा और एक बेटी है।

आयुष्मान ने ताहिरा को लगभग 12 साल तक डेट किया था। दोनों की लव स्टोरी फिजिक्स की कोचिंग क्लास से शुरू हुई थी। तब दोनों 11वीं-12वीं में थे। परन्तु एक वक्त आयुष्मान की जिंदगी में वो भी जब ताहिरा इस शादी के इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थीं। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने कहा था, 'मुझे आयुष्मान के ऑन स्क्रीन पर  किस करने से परेशानी होती थी। उस वक्त बड़ा अजीब लगता था। वहीं उन दिनों मैं प्रेगनेंट भी तो ऐसे समय में आपके हॉर्मोंस भी ऊपर नीचे होते हैं। वहीं आयुष्मान के पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उन्हें समझने का धैर्य नहीं था। इसके साथ ही हम साथ होकर पर भी एक- दूसरे के पास नहीं थे। वो समझते थे कि मैं बुरा नहीं मानूंगी। वहीं मैं ये बात जानती थी की वो मुझे चीट नहीं कर रहे हैं। मुझे बस एक कलाकार की कला को समझना था। मैंने कई बार हाथ खड़े किए परन्तु आयुष्मान ने नहीं, उन्होंने कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ा। हमने कैंसर से लड़ाई लड़ी और दोनों ने इस जंग को जीत लिया।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

Angrezi Medium Box Office : फिल्म की कमाई की गति हुई धीमी, कमाए इतने करोड़

आलिया को रणबीर कपूर ने जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

अपना ही महल दोबारा खरीदने के लिए सैफ ने चुकाई थी इतनी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -