दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर
दर्शन रावल ने शेयर की सिडनाज के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुके शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं. जी हाँ, हम आपको बता चुके हैं कि इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक सामने आ गया है और इस समय इंटरनेट पर वायरल सिद्धार्थ और शहनाज की तस्वीर में देखकर फैंस की ख़ुशी सांतवे आसमान पर बनी हुई है. वैसे जिस म्यूजिक वीडियो में दोनों नजर आने वाले हैं उसे सिंगर दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asal Mein Darshan Raval (@darshanravaldz) on

आप सभी को बता दें कि आने वाले इस गाने का नाम 'भुला दूंगा' हैं. इस गाने को गाने वाले सिंगर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं और दर्शन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है, "ये दो खूबसूरत लोगों के साथ आ रहा है एक खूबसूरत गाना, सिर्फ और सिर्फ आप सबके लिए." इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे दर्शन, सिद्धार्थ और शहनाज साथ में मुस्कुरा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस गाने को इंडी म्यूजिक लेबल के एमडी नौशाद खान अपने यूट्यूब चैनल पर जारी करेंगे.

वहीं हाल ही में इस गाने के बारे में बात करते हुए दर्शन ने कहा, "हमने गाने की शूटिंग पूरी कर ली है और इसे जल्द से जल्द जारी करने का लक्ष्य है. मैं अधिक विवरण नहीं देना चाहता, लेकिन दर्शन, सिद्धार्थ और शहनाज के प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही विशेष गाना आने वाला है." इस समय इंटरनेट पर सिडनाज की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बारिश में खड़े नजर आ रहे हैं जो हम आपको पहले ही दिखा चुके हैं. तस्वीर में दोनों बारिश में रोमांटिक अंदाज़ में एक दूसरे का हाथ पकड़े दिखाई दिए थे.

आलिया को रणबीर कपूर ने जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

बॉलीवुड हस्तियों की यह अजीबोगरीब आदत जान हो जाएंगे हैरान

अपना ही महल दोबारा खरीदने के लिए सैफ ने चुकाई थी इतनी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -