सारा अली खान ने विक्की कौशल संग काम करने से किया मना, ये है वजह

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में एंट्री की थी. पिछले साल उनकी एक नहीं बल्कि 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों की सुपरहिट रहीं. सारा ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद सारा, रणवीर सिंह के अपोजिट सिम्बा में नजर आईं. दोनों ही फिल्म ने शानदार कमाई अपने नाम की थी. अब यह खबर सामने आई है कि इन दिनों वे इम्तियाज अली की मूवी 'लव आज कल 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी.

सारा की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब उनके पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है जी हां... सभी डायरेक्टर्स सारा को अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं. लेकिन अब सारा सोच समझकर फिल्में साइन करना चाहती हैं. हाल ही में यह सुनने में आया है कि सारा को विक्की कौशल के साथ एक मूवी के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने ये रोल करने से मना कर दिया. जी हां... सूत्रों के मुताबिक विक्की कौशल की आगामी फिल्म शहीद उधम सिंह की बायोपिक के लिए मेकर्स ने सारा से संपर्क किया. लेकिन सारा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

दरअसल सारा यह चाहती थीं कि वे ऐसे रोल करें जो उन्हें ज्यादा क्रिएटिव स्पेस ऑफर करें. ऐसा लग रहा है कि उधम सिंह की बायोपिक में सारा को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर नहीं मिलता और ना ही इस फिल्म में सारा का रोल दमदार था शायद इस लिए उन्होंने इस रोल को करने से मना कर दिया. इतना ही नहीं विक्की कौशल की फिल्म की डेट्स 'लव आज कल 2' से क्लैश हो रही थीं.

अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

'मनमर्ज़ियाँ' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने वके हैं तापसी और अनुराग कश्यप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -