अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल
अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल
Share:

देश के मशहूर बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी दो दिन पहले हो गई है. आकाश और श्लोका की शादी साल 2019 की सबसे बड़ी शादियों में से एक थी. उनकी शादी की चर्चाएं बड़े ही जोरो-शोरो से हो रही हैं. आकाश और श्लोका ने 9 मार्च को पारंपरिक रीति रिवाज से शादी की थी. इस कपल की आलीशान वेडिंग मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaadi Fever (@shaadifever) on

आकाश और श्लोका की ग्रैंड वेडिंग का सेलिब्रेशन 3 दिनों तक चला. हाल ही में उनकी शादी के दो वीडियो सामने आए हैं. पहला वीडियो श्लोका की ग्रैंड एंट्री का है वही दूसरा वीडियो दोनों के फेरों के समय का है. वीडियो में आप देख सकते हैं शादी के दिन जब दुल्हन के लिबास में श्लोका मेहता मंडप की तरफ आ रही थीं, इस दौरान श्लोका की पहली झलक देखकर आकाश अंबानी का मजेदार और एपिक रिएक्शन देखने को मिला. जी हां... आकाश अपनी बेहद खूबसूरत दुल्हनिया को देख हैरान हो गए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही मंडप में श्लोका मेहता की ग्रैंड एंट्री होती है तो दुल्हन को देख आकाश अंबानी एक्साइटेड हो जाते हैं और फिर वह रिएक्शन क्यूट है. वही श्लोका आकाश के रिएक्शन को देख मुस्कुराने लगती है. आकाश के इस क्यूट रिएक्शन को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. बता दें आकाश और श्लोका के ग्रैंड रिसेप्शन में फिल्म, खेल, राजनीति और बिजनेस जगत से जुड़े कई बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी.

'मनमर्ज़ियाँ' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने वके हैं तापसी और अनुराग कश्यप

आयुष्मान खुराना पड़े मुसीबत में, हाई कोर्ट में हुआ केस दर्ज

ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -