एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपने एक्शन सीन्स से हमेशा ही लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब होते हैं. इसी तरह उनकी एक और फिल्म आ रही है 'जंगली' जिसके ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. कई तरह की फाइटिंग स्किल्स मास्टर कर चुके विद्युत अपने ऐक्शन सीन खुद ही करते हैं, इस वजह से डायरेक्टर को जहां शानदार शॉट मिलता है वहीं ऑडियंस को धांसू ऐक्शन पर्दे पर देखने को मिलता है. 

आपको बता दें,  इस बार 'जंगली' के लिए विद्युत ने स्क्रिप्ट से हटते हुए कुछ ऐसा किया कि सेट पर मौजूद क्रू बुरी तरह डर गया. दरअसल, फिल्म के लिए एक सॉन्ग शूट किया जाना था जिसमें विद्युत के किरदार राज और हाथी 'भोला' के बीच की दोस्ती दिखाई देती. इसके लिए विद्युत को हाथियों के झुंड में भोला के साथ दौड़ना था. इस सीन को दो बार शूट करने की कोशिश की लेकिन हर बार विद्युत हाथियों के कारण फ्रेम से बाहर हो जाते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि हाथी सीधे नहीं दौड़ते. लेकिन इसी के बाद उह्नोने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर सभी डर गए थे. 

 जानकारी के लिए बता दें, तिसरी बार जब सीन को शूट करने की कोशिश की गई तो विद्युत जामवाल ने रिस्क लिया और हाथी के साथ दौड़ने की जगह उनके बीच में से दिख रही जगह से होते हुए आगे निकले. उन्हें ऐसा करते देख क्रू के सभी मेंबर्स की सांसें अटक गईं. बेहद ही खतरनाक शॉट था और जब पूरा हुआ तो विद्युत ने कहा कि 'पता नहीं मैं क्या सोच रहा था.' उन्होंने बताया कि हाथियों के बीच में से निकलते हुए वह एक हाथी के पैर से टकराने से बचे थे, अगर ऐसा होता तो वह गिर जाते और फिर पता नहीं क्या होता. फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. 

Junglee : टीज़र के पहले सामने आया एक और पोस्टर

बदली 'जंगली' की रिलीज़ डेट, अब कुछ समय पहले ही देख सकेंगे दर्शक

Junglee Trailer : एक बार फिर से धमाकेदार एक्शन में नज़र आये विद्युत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -