'मनमर्ज़ियाँ' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने वके हैं तापसी और अनुराग कश्यप

लवस्टोरी पर आधारित फिल्म 'मनमर्जियां' में एक साथ काम करने के बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू एक बार फिर से काम करने वाले हैं. हाल ही में इसकी जानकारी सामने आई है जिसे हम आपको भी बताने जा रहे हैं. जो जानकारी मिली है उसके अनुसार इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू 'सैंड की आँख' में नज़र आने वाली है जिसकी शूटिंग चल रही है. वहीं हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ 'बदला' में नज़र आ चुकी हैं. 

बता दें तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप एक साथ जिस फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जो एक सुपरनैचुरल फिल्म है. हालांकि अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है. तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर और दिसंबर तक शुरू होकर खत्म हो जाएगी. साथ ही फिल्म साल 2020 में गर्मीयों में रिलीज की जाएगी. इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है. फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन जल्दी ही साथ में काम करने जा रहे हैं.

इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे तेज शॉर्पशूटर महिला की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म की कहानी का पुरा प्लॉट गांव से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हरियाणवी महिला की वेशभूषा में नजर आने वाली है, साथ ही फिल्म में तापसी और भूमि हरियाणवी भाषा बोलती हुई दिखाई देंगी. हाल ही में इसका एक पोस्टर सामने आया था जिसमें महिलाएं उपले बनती हुए दिखाई दे रही हैं. 

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

अमिताभ-तापसी की 'बदला' देख बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -