आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?
आलिया भट्ट का डायलॉग बोलते-बोलते रोने लगीं सारा अली खान, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड में एक फिल्म के बाद मशहुर होने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. जी दरअसल उन्होंने फिल्म केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत की थी और आज वह एक जानी-मानी अदाकारा बन चुकीं हैं. ऐसे में जल्द ही उनकी नयी फ़िल्में आने वाली हैं. वहीं इन सभी के बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एक इवेंट का है. जी दरअसल सारा ने एक इवेंट पर फिल्म गली बॉय के एक डायलॉग की डिलीवरी तीन अलग-अलग इमोशन्स में कीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage) on

जी हाँ, दरअसल साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. आपको याद ही होगा इस फिल्म में आलिया का एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं कि 'मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको.' वहीं सारा ने तीन अलग-अलग अंदाज में इस डायलॉग को बोला. उनके सभी अंदाज फैंस को भा गए और सारा की तारीफों के पूल बंध रहे हैं. बात करें सारा के काम के बारे में तो जल्द ही वह डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 में दिखाई देने वाली है. वहीं इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन नजर आएंगे.

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई 'कुली नं 1' की रीमेक है. आपको तो याद ही होगा इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म के बाद सारा पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी काम करने जा रही हैं और उनकी आने वाली फिल्म का नाम अतरंगी रे है.

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे

जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना

शुरू हुई पंजाबी फिल्म माँ की शूटिंग, यह बॉलीवुड अदाकारा भी हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -