शुरू हुई पंजाबी फिल्म माँ की शूटिंग, यह बॉलीवुड अदाकारा भी हुई शामिल
शुरू हुई पंजाबी फिल्म माँ की शूटिंग, यह बॉलीवुड अदाकारा भी हुई शामिल
Share:

पंजाब के मशहूर गायक गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। जी दरअसल इसी के साथ वह अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर 'मां' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की स्टार कास्ट में बब्बल राय, दिव्या दत्ता, गुरप्रीत घुग्गी, आरुषि शर्मा और वड्डा ग्रेवाल शामिल हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन इक्का दुक्का निर्देशक बलजीत सिंह देव कर रहे हैं और फिल्म 'मां' एक गंभीर विषय पर आधारित फिल्म होने वाली है।

इस फिल्म का विषय खेल-केंद्रित होगा, लेकिन यह किसी की जीवनी नहीं बताई गई है। आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों से, गायक-अभिनेता बब्बल राय, जो फिल्म में लोकप्रिय बी-टाउन अभिनेत्री दिव्या दत्ता के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं, और इन दिनों वह डाइटिंग पर हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके किरदार का नाम तकीर है।वहीं फिल्म 'मां' गिप्पी के खुद के प्रोडक्शन हाउस- हम्बले मोशन पिक्चर्स के तहत बन रही है और हाल ही में, एक वेबसाइट के साथ बात करते हुए, बब्बल राय ने कहा कि, 'एक एथलीट की भूमिका को चित्रित करना आसान नहीं है।'

वहीं जब उनसे फिल्म में दिव्या दत्ता के चरित्र के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'दिव्या जी एक महान अभिनेता हैं। कमल डि स्क्रिप्ट के अलावा, फिल्म माँ-बेटे के बंधन के विभिन्न भावनात्मक पहलुओं को छूती है। गहन जमीनी प्रतिद्वंद्विता होगी, लेकिन फिल्म भावनात्मक पक्ष को अधिक उजागर करेगी। मूल रूप से, यह विशाल बलिदानों के बारे में बात करेगा जो एक माँ अपने बच्चों को खुश देखने के लिए करती है।' आपको बता दें कि अब तक इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

रिलीज हुआ 'Chal Mera Putt 2' का ट्रेलर

डांस करते हुए हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो

'सूफना' की सफलता के बाद निर्देशक-लेखक ने शेयर किया गाने का मेकिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -