बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे
बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी क्वीन रेखा की खूबसूरती का ब्यूटी सीक्रेट जानकार आप भी फॉलो करे
Share:

बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा और ब्यूटी क्वीन रेखा अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए सुर्खियों में रहती है और हो भी क्यों न उनका स्किन केयर के कारण स्किन देखकर इनके उम्र का पता ही नहीं चलता है। ऐसा इसलिए क्योकि रेखा अपने ब्यूटी रुटीन को बेहद सख्ती से फॉलो करती हैं रेखा खुद को रिलैक्स रखने के लिए और स्किन के रिलैक्सेशन के लिए काफी मात्रा में पानी पीती हैं। रेखा अपने आपको मेंटली रिलैक्स रखती हैं। जिसकी वजह से उनकी स्किन काफी ग्लोइंग है। रेखा रात को सोने से पहले अपना मेकअप हटाती हैं। जिससे उनकी स्किन को काफी रिलैक्स मिलता है। इसके अलावा इनके ब्यूटी सीक्रेट को आज हम यहाँ शेयर करने जा रहे है आइये जाने  ....

एवरग्रीन रेखा अपनी स्किन को सॉफ्ट और स्मूद बनाने के लिए अरोमा थेरेपी लेती हैं। इस थेरेपी में असेंशियल तेलों का उपयोग किया जाता है। अरोमा थेरेपी स्टीम के साथ शुरु होती हैं, जिससे स्किन के पोर्स साफ हो जाए। अरोमा थेरेपी स्किन के ग्लों के लिए बहुत अच्छा माना जाता है। रेखा के बाल लंबे और काले है। अपने लंबे और काले बालों की देखभाल के लिए रेखा आर्टिफिशयल प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। रेखा घरेलू उपाय से अपने बालों की देखभाल करती हैं। रेखा होममेड हेयर पैक का इस्तेमाल करती हैं। इन्ही घरेलू नुस्खे के चलते रेखा के बाल आज भी काले और लंबे है।

इसके अलावा वे अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए त्वचा का ख्याल रखने के लिए दिनभर में करीब 3 लीटर पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन हाइड्रेट रहती हैं। रेखा इस नियम का सख्ती से पालन करती हैं। और भी अन्य केयर रूटीन वे फॉलो करती है पर इन्ही ब्यूटी केयर के चलते वे एक खूबसूरत स्किन की बनाये रख पायी है।

बालो के साथ ये गलतियां करते है तो हो जाइये सावधान , बढ़ जाएगा हेयर फॉल

अब हफ्ते में एक बार नहीं बल्कि हर रोज़ लगाए ये फेस पैक और पाए निखरी त्वचा

पिम्पल की समस्या से निपटने के लिए लड़को के लिए असरदार ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -