जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना
जावेद अख्तर ने दिल्ली हिंसा के चलते बीजेपी के इस नेता पर साधा निशाना
Share:

दिल्ली के ब्रह्मपुरी और मौजपुर इलाके में हुए दंगे ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। इसके साथ ही  कुछ इलाकों में उपद्रवियों ने पत्थरबाजी और आगजनी की है। वहीं इस घटना में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत सात लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही राजनेताओं के अलावा फिल्मी सितारे भी इस घटना की आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ ही इस बीच बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने भी दिल्ली में हुई इस हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा पर निशाना साधा है। वहीं जावेद अख्तर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस घटना के बारे में लिखा, 'दिल्ली में हिंसा का स्तर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं सभी कपिल मिश्रा धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं।

एक माहौल बनाया जा रहा है, जिसमें औसत दिल्लीवासियों को यह समझाया जा रहा है कि यह सब सीएए के विरोध प्रदर्शन के कारण हो रहा है और कुछ ही दिनों बाद दिल्ली पुलिस अपने 'आखिरी समाधान' पर पहुंचेगी'।' जावेद अख्तर का दिल्ली की हिंसा को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। वहीं उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बतया जा रहा है कि जाफराबाद मेट्रो स्टेशन पर शनिवार को महिलाओं ने नागरिकता कानून, एनपीआर, एनआरसी के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन शुरू किया। इसके साथ ही पुलिस ने हस्तक्षेप किया, लेकिन प्रदर्शनकारी फिर आ गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रविवार 23 फरवरी को भाजपा कार्यकर्ताओं की अगुवाई में सीएए का समर्थन करने वाले लोग भी वहां आ गए थे । इसके अलावा सीएए का विरोध करने वालों के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गई। वहीं  कुछ उपद किस्म के कार्यकर्ता आक्रामक होने लगे। इसके साथ ही  भाजपा के हारे विधानसभा प्रत्याशी कपिल मिश्रा भी घर से निकले। वहीं कपिल मिश्रा के भड़काऊ बयान ने आग में घी का काम किया। उन्होंने शहादरा के डीसीपी अमित शर्मा की मौजूदगी में ट्रंप की यात्रा के बाद सीएए विरोधियों को देख लेने की धमकी दी। वहीं तनाव बढ़ा, परन्तु पुलिस खामोश रही। इसके साथ ही सोमवार दोपहर सीएए और एनआरसी के समर्थकों और विरोधियों के बीच झड़प हो गई थी। वहीं घटना को देखते हुए राजधानी के 10 जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। 

Box Office: अजय देवगन की तन्हाजी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, 46 दिनों में कमाए इतने करोड़

Bhoot Box Office: बढ़ने के बजाए घट रही है भूत की कमाई

जाह्नवी कपूर ने किया इस गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -