'केदारनाथ' के सेट पर कुछ ऐसी दिखी सारा अली खान
'केदारनाथ' के सेट पर कुछ ऐसी दिखी सारा अली खान
Share:

सारा अली खान जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है जिसके लिए वो अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. सारा अली खान अपनी पहली 'केदारनाथ' में नज़र आएँगी जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगे. बताया जा रहा है सुशांत सिंह इस फिल्म की शूटिंग कर चुके हैं वहीं सारा अभी भी इसकी शूटिंग में बिजी हैं जहाँ से उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

दरअसल, उनकी ये तस्वीर अभिषेक कपूर ने शेयर की थी जो इस फिल्म में काम कर रहे हैं. अभिषेक कपूर ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है Found this lil puppy on set yesterday..she promises not to bite..Any takers? #saraalikhan #mood #kedarnath #kedarnaththemovie @rsvpmovies @guyintheskypictures @pragyadav #ronniescrewvala. इस फोटो में आप देख सकते हैं सारा पिंक कलर के हैवी वर्क लहंगे में दिखाई दे रही हैं और काफी खूबसूरत भी लग रही हैं. इन्हे देखकर तो लगता है शूटिंग के दौरान वो काफी थक चुकी हैं. हालाँकि वो इसमें भी बहुत ही सुंदर लग रही हैं.

तो चलिए आपको बता देते हैं इनकी ये फोटो. साथ ही ये बता दें, इसी साल सारा की एक और फिल्म आने वाली है 'सिम्बा' जिसमें वो रणवीर कपूर के साथ काम करेंगे. वहीं सुशांत सिंह के साथ उनकी 'केदारनाथ' 30 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

सिम्बा : बेहद ही गुस्से में नज़र रणवीर कपूर

Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -