सिम्बा : बेहद ही गुस्से में नज़र रणवीर कपूर
सिम्बा : बेहद ही गुस्से में नज़र रणवीर कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना चुके हैं. सभी उनकी अदाकारी कई फिल्मों में देख चुके हैं. रणवीर की आखिरी फिल्म 'पद्मावत' थी जिसमें उन्होंने बेहद ही कमाल की एक्टिंग की थी जिसके चलते सभी को अपना दीवाना बना लिया. अब बात करते हैं उनकी आने वाली फिल्मों की. रणवीर कपूर फ़िलहाल अपनी फिल्म 'गली बॉय' में व्यस्त चल रहे हैं और उसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में भी काम कर रहे हैं.

आपको बता दें, 'सिम्बा' से रणवीर का एक और लुक सामने आया है जिसमें वो काफी गुस्से में नज़र आ रहे हैं. जैसा कि आप जानते हैं रणवीर इसमें एक पुलिस वाले संग्राम भालेराव का किरदार निभा रहे हैं. इस फोटो को फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, Ranveer Singh's look from #Simmba... Directed by Rohit Shetty... 28 Dec 2018 release. यानी रोहित शेट्टी द्वारा डिरेक्टेड फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

फिल्म में रणवीर के अलावा सारा अली खान और सोनू सूद भी है. फिल्म काफी मज़ेदार लग रही है जिसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. जानकरी के लिए बता दें ये फिल्म तेलगु की हिट फिल्म 'टेम्पर' का रीमेक है जो 2015 में आयी थी.  इसी के साथ आइये देखिये ये फिल्म का पोस्टर.

Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा

'रेस 3' की धाकड़ कमाई के साथ सलमान खान ने बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -